09 JUNFRIDAY2023 2:20:16 PM
Nari

स्लम क्वीन से ब्रांड एंबेसडर! सिर्फ 14 साल में Maleesha बनीं लग्जरी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स का फेस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 May, 2023 12:20 PM
स्लम क्वीन से ब्रांड एंबेसडर! सिर्फ 14 साल में Maleesha बनीं लग्जरी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स का फेस

किसी ने सही कहा है कि सपने देखना ना छोड़े, क्योंकि सपने देखना ही, उसे पाने की तरफ पहले कदम बढ़ाने जैसा है। कुछ ऐसा ही हुआ 14 साल की मलीशा खारवा के साथ। मुंबई की धारवी स्लम में रहने वाली मलीश ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वो गरीबी से उठकर इतनी कम उम्र में कायमाबी हासिल कर लेगी। बता दें कि मलीशा लग्जरी स्किन केयर ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स के द युवती कलेक्शन का चेहरा बन गई है। फॉरेस्ट एसेंशियल ने खुद इसके बारे में बताते हुए इंस्टा पर पोस्ट किया, 'एक ऐसी दुनिया में जहां सपने अक्सर पहुंच से बाहर महसूस करते हैं, @maleeshakharwa की कहानी उस शक्ति की याद दिलाती है जिससे वे उपजते हैं। मैगजीन की चार विशेषताओं में फैली, उनकी कहानी भावना और लचीलेपन में से एक है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @forestessentials

मलीश को बनाया प्रोडक्ट 

फॉरेस्ट एर्सेशियल्स ने अपने नए कलेक्शन के चेहरे के रूप में मलीष के पहले वीडियो को शेयर करते हुए कहा, 'यात्रा के हर चरण में सुंदरता है और हम इसे एक समय में एक अनुष्ठान के रूप में मना रहे हैं'। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलीशा फॉरेस्ट एसेंशियल्स के युवती कलेक्शन के नए उत्पादों को आजमाते हुए कैमरे के सामने काफी सहज दिखाई देती हैं। वीडियो एक संदेश के साथ समाप्त होता है, 'क्योंकि आपके सपने मायने रखते हैं'। इससे पहले फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने मलीशा खारवा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो उनके एक स्टोर में वॉक करती हुई आती हैं, जहां पर उनके कैंपेन की तस्वीरें भी लगी हुई थीं। ब्रांड ने पोस्ट किया,“उसका चेहरा शुद्ध खुशी से चमक उठा, अपने सपनों को अपने सामने देखने के लिए. मलीशा की कहानी इस बात की खूबसूरत याद दिलाती है कि सपने सच में सच होते हैं। #BecauseYourDreamsMatter”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @forestessentials

कौन है मलीशा?

 मलीशा को 2020 में मुंबई में हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट हॉफमैन द्वारा खोजा गया था, जिन्हें मुख्य रूप से स्टेप अप 2 फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इसके बाद उन्होंने मलीशा के लिए गो फंड मी पेज बनाया था।  तब से, मलीशा कई सारे  मॉडलिंग गिग्स मिल चुकी हैं। मलीशा ने हाल ही में "लिव योर फेयरीटेल" नामक एक शॉर्ट फिल्म में काम किया था। उन्हें अब फॉरेस्ट एसेंशियल्स के नए अभियान 'युवती सिलेक्शन'  के चेहरे के रूप में घोषित किया गया है।

क्या है लक्ष्य

 इससे पहले, फॉरेस्ट एसेंशियल्स की संस्थापक और मुख्य प्रबंध निदेशक, मीरा कुलकर्णी ने कहा, “युवती कलेक्शन के माध्यम से, हम न केवल मलीशा के सपनों का समर्थन कर रहे हैं, बल्कि युवा दिमाग को सशक्त बनाने के लिए प्रोजेक्ट पाठशाला में भी योगदान दे रहे हैं। ब्रांड युवती सेलेक्शन से प्राप्त आय का 10% प्रोजेक्ट पाठशाला के लिए दान करेगा, ताकि वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों को एक उज्जवल भारत की आशा के साथ शिक्षा तक पहुंच प्रदान की जा सके।

Related News