26 APRFRIDAY2024 1:40:08 PM
Nari

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ बैकलेस ड्रेस में स्पॉट हुई मलाइका, लोग बोले- सांस रोककर क्यों दे रही हो पोज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Mar, 2023 05:13 PM
ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ बैकलेस ड्रेस में स्पॉट हुई मलाइका, लोग बोले- सांस रोककर क्यों दे रही हो पोज

जब भी फिट एक्ट्रेसेस की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले आता है। फिट और खूबसूरत होने के साथ- साथ वह स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। एक बार फिर मलाइका ने अपने शानदार लुक से बता दिया है कि आज भी वह अच्छे-अच्छों को टक्कर दे सकती हैं।

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में मुंबई में हंगामा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड का आयोजन किया गया था, जहां मलाइका भी अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आई। उनका आउटफिट नीचे से हाई स्लिट और पीछे से पूरा बैकलेस था। 

PunjabKesari
अपने इस ब्लैक वेस्ट कट गाउन में वह बैक टैटू खूब फ्लॉन्ट कर रही थी।  एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी बैक फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस दौरान अर्जुन ने भी अपनी गर्लफ्रेंड की कमर पर हाथ रखकर पैपराजी के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। अर्जुन पर्पल कलर के पैंट- सूट और ब्लैक शर्ट में काफी जच रहे थे।

PunjabKesari

इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर  एक्ट्रेस  का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल अर्जुन के साथ पोज देने के दौरान वह अपना सांस रोकती दिखाई दी। ऐसे में लोगों ने उनसे सवाल किया कि वह अपना पेट क्यों दबा रही है। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा के इस लुक की उर्फी जावेद के साथ तुलना की गई। एक यूजर ने लिखा- आजकल सारी एक्ट्रेस उर्फी को फॉलो कर रही है। वहीं एक ने मलाइका के आउफिट का मजाक उड़ाते हुए कहा- "ड्रेस में पीछे का कपड़ा बंदर ले गया क्या?"


 

Related News