02 MAYTHURSDAY2024 11:38:10 AM
Nari

संजय दत्त की बीवी के चलते नहीं बसा महिमा चौधरी का घर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Dec, 2023 05:37 PM
संजय दत्त की बीवी के चलते नहीं बसा महिमा चौधरी का घर

फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली महिमा चौधरी ने शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। लोगों को महिमा की स्माइल-एक्टिंग बहुत पसंद आई लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड में वो मुकाम नही मिल पाया जिसकी वो हकदार थी। वही महिमा की पर्सनल ज़िंदगी में इतनी उथल-पुथल हो गई कि वह बॉलीवुड से दूर हो गई। जिससे प्यार किया उसने महिमा के दिल को बुरी तरह तोड़ दिया..

PunjabKesari

महिमा को मिला था प्यार में धोखा

महिमा भी बाक़ी हीरोइन की तरह प्यार में पड़ी लेकिन उन्हें धोखा मिला। महिमा ने प्लेयर लिएंडर पेस को डेट किया। खबरों की माने तो करीब 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे  महिमा शादी करना चाहती थी लेकिन संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई की वजह से ये रिश्ता टूट गया। रिया पिल्लई के लिए लिएंडर ने महिमा को छोड़ दिया था। उस वक्त जहां पेस महिमा चौधरी को डेट कर रहे थे वही रिया, संजय दत्त की पत्नी थी। एक इंटरव्यू में महिमा ने बताया था कि पेस के साथ उनके रिश्ते में दूरियां रिया पिल्लई की वजह से आई महिमा के मुताबिक, पेस का शादीशुदा मॉडल रिया पिल्लई के साथ अफेयर था। महिमा ने कहा था कि लिएंडर पेस भले ही एक अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन वह बतौर इंसान बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। बता दें कि संजय दत्त ने 1998 में रिया से शादी की थी लेकिन दोनों का 2005 में तलाक हो गया। कहा जाता है कि इस तलाक की वजह भी पेस ही थे। महिमा से ब्रेकअप के बाद पेस रिया के साथ लिव-इन में भी रहे।

PunjabKesari

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी महिमा

इस रिश्ते को तोड़ महिमा चौधरी भी आगे बढ़ गई। महिमा ने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की खबरें कहती है कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इस वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। इस शादी से उन्हें एक बेटी है। महिमा और बॉबी की शादी ज्यादा देर तक नहीं चल पाई।   महिमा के मुताबिक, वह बॉबी से अमेरिका की एक सैलून में मिली थी। वही से दोनों का प्यार बढ़ा और उन्होंने शादी की। शादी के बाद वह घर और बेटी में बिजी हो गई। इस पर महिमा ने कहा- मैं बेटी को एक मिनट के लिए भी अकेले छोड़ना पसंद नहीं करती थी। मैंने सोचा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर है और मैं इसका लुत्फ उठाने लगी।

PunjabKesari

पति के साथ भी अच्छे नहीं रहे रिश्ते

उन्होंने बताया था, 'मैं पति से अलग हो गई और अकेले की बेटी का पालन-पोषण करने लगी। सिंगल मदर का फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल होता है। इसलिए मैंने पैसे कमाने के लिए कुछ टीवी शो को जज किया। फंक्शन में शामिल हुई, कुछ रिबन काटे, क्योंकि मुझे काफी समय अपनी बेटी को भी देना था। फिर ऐसे इवेंट से मुझे जल्द अच्छा पैसा भी मिल जाता था। लेकिन अब मैं गुजरे दिनों को याद करती हूं, तो लगता है कि इन छोटे-छोटे असाइनमेंट्स ने बतौर एक्ट्रेस मुझे बर्बाद कर दिया।'

कार एक्सीडेंट का भी शिकार हो चुकी हैं महिमा

महिमा चौधरी की ज़िंदगी में एक मोड़ तब भी आया जब उनका एक्सीडेंट हुआ था। बेंगलुरु में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी कार और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ग्लास टूटकर महिमा के चेहरे पर आ लगा था। यह समय बहुत कठिन था। महिमा ने खड़ी होकर अपने चेहरे को आईने में देखा। डॉक्टरों ने महिमा के चेहरे की सर्जरी की और शीशे के 67 टुकड़े निकाले। महिमा ने अपनी ज़िंदगी में काफ़ी स्ट्रगल देखा। वह रीऐलिटी शो में बतौर गेस्ट शामिल होती हैं। 

Related News