06 MAYMONDAY2024 4:25:39 AM
Nari

अंग्रेजी मेम की बेटी हैं Sunny Deol की वाइफ Pooja Deol, पापा के Affairs सुनकर रोते थे बच्चे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Oct, 2023 06:56 PM
अंग्रेजी मेम की बेटी हैं Sunny Deol की वाइफ Pooja Deol, पापा के Affairs सुनकर रोते थे बच्चे

बॉलीवुड नगरी में काम करने की बावजूद, देओल फैमिली काफी प्रोटेक्टिव नेचर की है वह अपनी पर्सनल लाइफ की बातें मीडिया के साथ नही करना चाहते। धर्मेंद्र भी ऐसे ही थे और आगे उनके बेटे भी। सनी देओल ने भी अपने परिवार को हमेशा मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा। लेकिन सनी अपने अफेयर्स के लिए वह हमेशा लाइमलाइट में रहे हालाँकि उन्होंने खुद कभी इस बारे में कोई बात नहीं की है। लेकिन उनके छोटे बेटे ने राजवीर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में जरूर बताया कि जब वो पापा के लिए ऐसी बातें सुनते थे तो घर पर मां के आँचल में बैठ कर कैसे रोते थे। करण और राजवीर दोनों ही इस बारे में मां से सवाल करते थे और इसके पीछे का सच पूछते थे कि आखिर इसके पीछे का सच क्या है?  चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं लेकिन उससे पहले पूजा देओल के बारे में आपको बताते है जो अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रही हैं।

कौन हैं पूजा देओल?

जिस समय मेगजीन में सनी के अमृता सिंह के साथ अफेयर्स की खबरें छप रही थी उस समय ही यह बातें भी सामने आई थी कि उन्होंने एक इंडियन-ब्रिटिश लड़की पूजा से गुपचुप तरीके से शादी कर चुके हैं।बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि पूजा कौन है? पूजा का असली नाम भी कुछ और है। पूजा, भारतीय पिता और ब्रिटिश मां, की बेटी हैं और उनका असली नाम लियंडा वाइट है। 21 sep 1957 को यू.के. , लिचेस्टेर में कृष्ण देव महल और ब्रिटिश महिला, साराह महल के घर उनका जन्म हुआ।

PunjabKesari

नवभारत की रिपोर्ट की माने तो सनी की वाइफ ब्रिटिश रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है उनकी मां साराह, रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वह  tudor holdings लिमिटेड और सनी सुपर साउंड लिमिटेड में बतौर सेकेटरी काम कर चुकी हैं। जब सनी से शादी हुई तो वह लियंडा देओल और फिर पूजा देओल बन गई।

दोनों बेटे हैं मां के काफी करीब

करण और राजवीर दोनों मां के क़रीब हैं उन्होंने कहा-जब पापा के अफ़ेयर्स की बातें होती थी तो वह मां से बात करते थे। मां की वजह से ही वह सिम्पल लाइफ जिए है वह उन्हें ग्लैमर वर्ल्ड  दूर रखती थी।

PunjabKesari

जब पापा के अफेयर्स को लेकर बात हुई तो राजवीर  कहा- जब आप बचपन में ऐसी बातें सुनते है तो उसे बहुत गंभीरता से लेते हैं। मैं भी परेशान होता था और घर पर मां से बात करता था। उस समय आपको अपने परिवार से बात करने की सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती हैं ताकि आपको सच पता चल सके। पापा थोड़े सख़्त और प्रोटेक्टिव नेचर के थे और मां थोड़ा चिल नेचर की। उन्होंने हमेशा सच ही बताया। बता दे दोनों ही बेटे अपनी मां के बहुत क़रीब हैं। पूजा के बड़े बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी की और राजवीर अभी दोनों मूवी में नजर आए।

अफेयर्स के चलते अक्सर सुर्खियों में रहे हैं सनी 

रही बात सनी की वो अक्सर ही अफेयर्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। उनका नाम बॉलीवुड एक्टर डिंपल कपाड़िया से शुरू से ही जोड़ा जाता रहा है। लेकिन इस बारे में कभी खुद सनी ने कोई बात नहीं की। करण की शादी में पहली बार सनी ने अपनी पत्नी पूजा संग डांस कर लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari
 

Related News