28 APRSUNDAY2024 2:27:48 PM
Nari

दुल्हन लाने की तैयारियों में लगा खान परिवार, जानिए कौन बन रही परिवार की बहु

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Dec, 2023 05:46 PM
दुल्हन लाने की तैयारियों में लगा खान परिवार, जानिए कौन बन रही परिवार की बहु

खान फैमिली में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। जल्द ही खान परिवार के घर दुल्हन आने वाली है और पूरा खान परिवार दुल्हन को घर लाने की तैयारियों में जुटा है। अब आप सोच रहे होंगे कि कही सलमान खान ने शादी करने का मन तो नहीं बना लिया, तो बता दें कि सलमान खान का तो शादी करने का अभी कोई इरादा नहीं है लेकिन उनके भाई अरबाज खान दूसरी शादी करने का मन बना चुके हैं। 

24 दिसंबर को करेंगे अरबाज खान शादी

रिपोर्ट की मानें तो 56 साल के अरबाज खान 24 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि उनकी दुल्हन कौन हैं? बता दें कि अरबाज अपनी लेडी लव शौरा खान से शादी कर रहे हैं। उनकी शादी की बात पूरे बी-टाउन में फैल गई है। खान परिवार, जहां शादी की तैयारियों में लगा है, वहीं फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि अरबाज शौरा, खान के प्यार में कैसे पड़े और ये शौरा खान है कौन? क्योंकि 6 साल पहले मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज, मॉडल जॉर्जिया एड्रियानी को डेट कर रहे थे। 4 साल की लंबी डेटिंग के बाद जहां सबको लग रहा था कि वह जॉर्जिया से शादी करेंगे, वहीं दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई और ब्रेकअप के बाद अरबाज की जिंदगी में शौरा कैसे आ गई?

PunjabKesari

मेकअप और हेयर आर्टिस्ट हैं शोरा खान

बता दें कि शोरा एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप व हेयर आर्टिस्ट हैं। वो इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स का मेकअप करती हैं। अरबाज के साथ शौरा की पहली मुलाकात एक्टर की अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है। कपल की शादी काफी जल्दबाजी में हो रही है। वहीं यह शादी इंटीमेट तरीके से होगी। अरबाज-शौरा के निकाह में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे और शादी मुंबई में ही होगी।

21 साल के बेटे के बाप हैं अरबाज खान

बता दें कि अरबाज की ये दूसरी शादी हैं। इससे पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। सालों बाद जब ये रिश्ता टूटा तो सब हैरान रह गए थे। मलाइका का कहना था कि उन्हें अरबाज की कुछ आदतें पसंद नहीं थी। उन्होंने अरबाज को केयरलेस इंसान बताया था हालांकि मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान के लिए एक दूसरे को मिलते रहते हैं। अरहान 21 साल के हैं और मां -पिता दोनों के साथ अच्छा बॉन्ड रखते हैं। 

PunjabKesari

जॉर्जिया एंड्रियानी से हुआ था प्यार

मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान को मॉडल जॉर्जिया एड्रियानी से प्यार हुआ था। दोनों अक्सर पब्लिकली एक दूसरे के साथ नजर आते थे लेकिन जॉर्जिया और अरबाज का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। इस पर जॉर्जिया ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे किसी की गर्लफ्रैंड के रूप में संबोधित करना काफी अपमानजनक लगता है।  मैं चाहती हूं कि मुझे अब ऐसा न कहा जाए। अरबाज मेरे लिए बहुत अच्छे रहे हैं और उन्होंने भावात्मक रूप से मुझे वह सब कुछ दिया है, जिसकी मुझे उस समय जरूरत थी। मेरे मन में उसके लिए हमेशा भावनाएँ रहेंगी।' 

PunjabKesari

Related News