20 APRSATURDAY2024 8:44:58 AM
Nari

भारी भरकम को छोड़ माइक्रो बैग्‍स की दिवानी हो रही है लड़कियां, एक बार तो आप भी करें Try

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2023 12:39 PM
भारी भरकम को छोड़ माइक्रो बैग्‍स की दिवानी हो रही है लड़कियां, एक बार तो आप भी करें Try

किसी भी लुक को शानदार बनाने के लिए कपड़े और एक्सेसरीज के अलावा हैंड बैग्‍स का भी अहम रोल होता है।  कालेज, ऑफिस या फिर कहीं शॉपिंग के लिए जाना हो तो बैग की जरूरत पड़ ही जाती है। कपड़ों की तरह बैग का भी फैशन आए दिन बदलता जा रहा है। नए ट्रेंड की बात करे ताे इन दिनों  माइक्रो बैग्‍स का ट्रेड काफी देखने को मिल रहा है। अगर आप भी इस तरह के पर्स कैरी करने का शोक रखती हैं तो जानिए इसे स्टाइल करने के कुछ खास टिप्स । 

PunjabKesari
स्लिंग बैग

स्लिंग बैग हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं, इसे आप साड़ी से लेकर किसी भी तरह की पार्टी वियर आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। मार्कीट में बहुत ही अट्रैक्टिव डिजाइन और कलर वाले एक से बढ़कर एक स्लिंग बैग मिल जाएंगे। अगर आप हैण्डमेड वर्क की शौकीन हैं तो बैग को अपने हिसाब से भी डिजाइन करवा सकती हैं।

PunjabKesari
लग्जरी बैग

ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ अक्सर क्लच या छोटे साइज के स्लिंग बैग्स को स्टाइल किया जाता था, हाल ही में ईशा अंबानी ने डॉल बैग कैरी कर नया ट्रेंड सेट कर दिया था। इस  लग्जरी बैग को डॉल फेस के साथ क्रिस्टल बिंदी, मांग टीका, पर्ल माथा पट्टी से सजाया गया था। कोई भी लड़की अपनी शादी के लिए थीम के हिसाब से इस तरह का बैग चूज कर सकती हैं। इस आसानी से कैरी किया जा सकता है।

PunjabKesari
स्टाइलिश हैंडल वाले बैग

मिनी बैग्स अगल- अलग शेप में एक छोटे स्ट्रैप के साथ अटैच्ड होते हैं। अगर आप सिंपल बैग कैरी कर बोर हो चुके हैं तो इस तरह के स्टाइलिश हैंडल वाले बैग को चुन सकती हैं। इनमें कई तरह के कलर्स, डिजाइन व पैटर्न मार्केट में अवेलेबल हैं। एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करने के लिए  बोल्ड कलर्स को सेलेक्ट करें।

PunjabKesari
मिनी रिस्ट बैग

बैग को हाथ में पकड़ने की झंझट से बचना है तो मिनी रिस्ट बैग बेस्ट रहेंगे। इसे कमरबंध या फिर हाथ के कड़े में आसानी से टिकाया जा सकता है। इस तरह के बैग्‍स में थोड़ा बहुत कैश और कार्ड्स रखे जा सकते हैं। इनको अपने स्टाइल के हिसाब से कैरी करें।

PunjabKesari
स्टोन माइक्रो बैग

व्हाइट पर्ल्स से डेकोरेट किया गया माइक्रो बैग रिसेप्शन या आफ्टर वेडिंग पार्टी के लिए काफी सूटेबल है। अगर आउटफिट पर मोतियों का वर्क है, तो इस बैग को उसके साथ पेयर कर आप अपने लुक को रॉयल बनाने का काम कर सकते हैं। इस तरह का बैग लहंगा या साड़ी के साथ बेहद स्टाइलिश लगेगा।

PunjabKesari
ट्रांसपेरेंट बैग

इन दिनों ट्रांसपेरेंट बैग का फैशन भी काफी देखने को मिल रहा है। भले ही इस बैग में आप कोई सामान नहीं रख सकते, लेकिन यह कुछ समय में काफी पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट भी ट्रांसपेरेंट हैंडबैग में नजर आई थी, जिसमें सब कुछ आर पार दिखाई दे रहा थ।   
 

Related News