26 APRFRIDAY2024 2:01:55 PM
Nari

करीना का का शाही लुक, लेटेस्ट फोटोशूट में ढा रही हैं कहर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2020 06:23 PM
करीना का का शाही लुक, लेटेस्ट फोटोशूट में ढा रही हैं कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो कहर ढा रही हैं। उनके इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरस हो रही हैं।

PunjabKesari

अगर आप भी किसी फंक्शन या पार्टी के लिए आइडियाज ढूंढ रही हैं तो करीना के इस लेटेस्ट लुक से आइडियाज ले सकती हैं। एक मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में करीना लेटेस्ट ट्रडिशनल डिजाइन के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। उनका यह लुक फैंस को भी काफी पसंज आ रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने इस फोटोशूट में श्यामल-भूमिका, अभिनव मिश्रा, तमन्ना पंजाबी कपूर, देबयानी एंड कॉर्पोरेशन और आईशा राव के डिजाइनर कलेक्शन की ड्रेसेस पहनी हैं।

PunjabKesari

पिंक, पीच, क्रीम, ब्लू, आइवरी कॉम्बिनेशन के इन लहंगों पर सीक्वेंस वर्क से लेकर थ्रेड वर्क और प्रिंट वर्क किया गया है, जो करीना पर खूब फब रहे हैं।

PunjabKesari

सिर्फ लहंगे ही नहीं बल्कि उनके ब्लाउज भी बेहद खूबसूरत तरीके से डिजाइन किए गए हैं। डिटेल्ड वर्क चोलियों के फ्रंट लुक डीप नेकलाइन डिजाइन की है, जो बेबो कोबोल्ड लुक दे रहा था।

PunjabKesari

ज्वैलरी की बात करें तो करीना ने हर लहंगे के साथ अलग-अलग डिजाइनर व ब्रैंड के गहने पहने हुए हैं। इनमें गोयंका इंडिया, हजूरी लाल मिश्रा, जूल्स ऑफ जयपुर, birdhichand और thehousepframbhajos शामिल हैं। वहीं करीना का मेकअप और हेयरस्टाइल आर्टिस्ट कृतिका गिल ने किया है, जो उनके लुक को परफेक्ट दिखा रहा है। उन्होंने फेस को डूई लुक देते हुए बड़ी ही खूबसूरती के साथ करीना की ब्राउन आईज को हाईलाइट किया है।

PunjabKesari

फोटोज: इंस्टाग्राम@therealkareenakapoor)

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News