19 APRFRIDAY2024 3:28:30 PM
Nari

राखी के मौके पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास संदेश, मांगा यह वादा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Aug, 2020 12:49 PM
राखी के मौके पर लता मंगेशकर ने PM मोदी को भेजा खास संदेश, मांगा यह वादा

इंडस्ट्री की जानी-मानी गायिका लता मंगेशकर अपनी आवाज और बेहतरीन संगीतों से पहचानी जानी जाती हैं वहीं आज राखी के त्योहार पर लता जी ने हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी से एक वादा मांगा है। इस अवसर पर उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक वीडियो मैसेज दिया है। इस मैसेज को उन्होंने ट्वीटर पर साझा किया है। 

PunjabKesari

ट्वीटर पर इस मैसेज को शेयर करते हुए लता जी ने लिखा , 'नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई। आपके लिए मेरी ये राखी।  साथ ही उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है ।

शेयर की गई वीडियो में कहा गया है , ' नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। मैं आज राखी तो नहीं भेज सकी और राखी न भेजने की वजह सारी दुनिया जानती है। नरेंद्र भाई आपने हमारे देश के लिए इतना काम किया और इतनी अच्छी बातें की हैं कि हम यह देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना इस समय मुश्किल है। आप समझ सकते हैं और हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार। इस वीडियो को लता जी ने पीएम मोदी को भी टैग किया । 

वहीं इसके जवाब में पीएम मोदी ने लता जी को लिखा , ' लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है। 


 

Related News