22 SEPSUNDAY2019 5:52:12 PM
Nari

फैंस को नहीं पसंद आई लता मंगेशकर की रानू को दी नसीहत, कहा-सितारों में दया की कमी

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 04 Sep, 2019 07:26 PM
फैंस को नहीं पसंद आई लता मंगेशकर की रानू को दी नसीहत, कहा-सितारों में दया की कमी

लता मंगेशकर का गाना गा कर रानू मंडल रातों रात काफी सुर्खियों बटोर ली हैं लेकिन जब हाल ही खुद लता मंगेशकर ने रानू के गाने पर रिएक्शन दिया तो उनके फैंस व सोशल मीडिया यूजर्स को वह पसंद नही आया। उन्होंने लता मंगेशकर से नाराजगीं जाहिर की। 

लता मंगेशकर के इंटरव्यू की एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मेरे हिसाब से नकल करने से आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं मिल सकती है। इसके आगे लता कहती हैं- 'किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।' 

PunjabKesari, Nari

 अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया । मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।' सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन खुद की भी तलाश जरूर करो। गायक को अपना गाना ढूंढ़ना चाहिए। 

उसके बाद उन्होंने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा कि- अगर आशा अपने स्टाइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है। इसलिए कहती हूं - ऑरिजिनल रहो। 

सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी

लता मंगेशकर के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि - एक गरीब औरत, जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी आज अपनी आवाज और सोशल मीडिया की दम पर स्टार बन गई। ये प्रेरणात्मक है ऐसे में उसके लिए ऐसा कहना गलत है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- एक और सितारे में दया की कमी नजर आई। सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा इसी तरह के कई कमेंट किए गए। 
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News