12 AUGFRIDAY2022 12:06:18 PM
Nari

कुणाल खेमू पर टूटा दुखों का पहाड़, भावुक पाेस्ट में लिखा-  मैंने उन्हें हमेशा के लिए खो दिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jul, 2022 05:34 PM
कुणाल खेमू पर टूटा दुखों का पहाड़, भावुक पाेस्ट में लिखा-  मैंने उन्हें हमेशा के लिए खो दिया

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्टर की नानी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिसके चलते  एक्टर सदमे मैं है। कुणाल ने इंस्‍टाग्राम के जरिए अपनी नानी के निधन की खबर दी साथ ही उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा है, जिसे पढ़ फैंस काफी Emotional हो गए हैं। 

PunjabKesari
कुणाल ने नानी के साथ बिताए पल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी इनाया भी अपने पिता की नानी से मिलती दिखाई दे रही है। एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैंने आज अपनी नानी को खो दिया है। हम सब उन्हें मां जी कहते थे। उन्होंने वास्तव में हम सभी के जीवन में वह नाम अर्जित किया है। वह एक मां की तरह हम सभी से प्यार करती थीं और हर बार जब हम उनके साथ होते थे, तो वह हम सभी को सहज और खुश करने के लिए बहुत मेहनत करती थीं।

PunjabKesari
 इस लंबे-चौड़े नोट में कुणाल ने आगे लिखा-  मेरे पास ऐसी विशेष और अद्भुत यादें हैं, जिनमें वह मुझे कहानियां सुनाती थीं, मुझे खिलाती थीं, मेरी देखभाल करती थीं, मुझे ऐसी चीजें खरीदवाती थीं जिन्हें मेरे माता-पिता कभी-कभी अनुमति नहीं देते थे। वह हमेशा मुझे खुद पर विश्वास करने और किसी भी चीज या किसी के बहकावे में नहीं आने के लिए कहती थीं। वह खुशी से भरपूर जीवन जीती थीं। वह मेरे लिए शक्ति, करुणा और प्रेम का प्रतीक हैं। मैं आपको हमेशा मिस करूंगा मां जी।''

PunjabKesari
कुणाल खेमू ने अपनी नानी को ‘माई बिगेस्‍ट चीयरलीडर ऑलवेज’ कहकर संबोधित किया। इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी  नानी को किस कदर प्यार करते थे। बता दें कि  कुणाल खेमू कश्मीरी पंडित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता का नाम रवि है, जो एक अभिनेता थे और उनकी मां का नाम ज्योति। 

Related News