12 SEPTHURSDAY2024 7:15:56 PM
Nari

हंसिका मोटवानी की रफ एंड टफ बॉडी का जानिए राज , फिट रहने के लिए खूब बहाती हैं पसीना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2024 12:43 PM
हंसिका मोटवानी की रफ एंड टफ बॉडी का जानिए राज , फिट रहने के लिए खूब बहाती हैं पसीना

खूबसूरत हंसिका मोटवानी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। शाका लाका बूम बूम फेम हंसिका ने 15 साल की उम्र से ही ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिल की धड़कन हैं। दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अभिनेत्री खुद को सख्त और कठोर बनाए रखती हैं। तो चलिए आप भी जानिए फिट एंड फाइन रहने के लिए हंसिका कितना बहाती है पसीना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

खुद को रखती हैं रफ एंड टफ 

हनीस्का को खुद को रफ एंड टफ रखना पसंद है, ताकि काम करते समय उन्हें थकान महसूस न हो। अभिनेत्री अलग-अलग तरह के वर्कआउट करती हैं, लेकिन उनका पसंदीदा पिलेट्स है। हमने अक्सर उन्हें पिलेट्स का अभ्यास करते हुए देखा है, और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है। पिलेट्स कोर स्ट्रेंथ और मसल स्ट्रेंथ बनाने पर ध्यान केंद्रित करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)


 Refreshing Drink से रखती हैं खुद को तरोताज़ा 

फिटनेस फ्रीक हनीस्का Refreshing Drink पीना पसंद करती हैं। ये सेहतमंद पेय न सिर्फ़ उन्हें तरोताज़ा करते हैं बल्कि उन्हें हल्का भी महसूस कराते हैं। हंसिका ने बताया था कि वह अपने दिन की शुरुआत दो गिलास पानी से करती हैं, उसके बाद एक कप बिना चीनी की ग्रीन टी पीती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

योग पर करती हैं भरोसा

हंसिका अपने वर्कआउट लेकर बहुत सख्त हैं। उनकी फिटनेस व्यवस्था में कुछ योग सत्र भी शामिल हैं। अवह योग के ऐसे रूपों का अभ्यास करती हैं, जो उनके शरीर को लचीलापन बढ़ाने और आराम महसूस करने में मदद करते हैं। योग मुद्राओं में धनुरासन, मत्स्येन्द्रासन और पद्मासन शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इस तरह देती हैं खुद को आराम

हंसिका ने बताया कि वह आराम करने के लिए फ़िल्में, लंबी ड्राइव और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि- “मैं बहुत यात्रा करती हूं और नई जगहों को देखना आराम करने का सबसे अच्छा तरीका है। एक ही समय में ऊर्जा और आराम पाने के लिए हर बार स्पा में जाने से बेहतर कुछ नहीं है। जब भी मैं खाली होती हूं, मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ डिनर, फ़िल्में और लंबी ड्राइव पर जाने के लिए समय बिताने की कोशिश करती हूं।”
 

Related News