25 APRTHURSDAY2024 1:39:58 AM
Nari

कैटरीना के मंगलसूत्र ने खींचा सबका ध्यान, काले मोती की डोरी के साथ लगे हैं Diamond

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jan, 2022 03:35 PM
कैटरीना के मंगलसूत्र ने खींचा सबका ध्यान, काले मोती की डोरी के साथ लगे हैं Diamond

नई नवेली दुल्हन कैटरीना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। कुछ देर पहली ही बी-टाउन की 'बार्बी गर्ल' ने अपनी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

PunjabKesari

हाल ही की तस्वीरों में वह अपना डायमंड का मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने घर की झलक भी दिखाई है, जिसका हर कोना बेहद ही शानदार दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा बस लोकेशन में  ने 'होम स्वीट होम' लिखा है। इन तस्वीरों में सोफे पर बैठी कैटरीनाऔर अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उनके  मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।डायमंड से बना मंगलसूत्र डिजाइनर सब्यसांची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है, जिसकी कीमत 5 लाख बताई जा रही है। 
 

PunjabKesari


 मंगलसूत्र की डोरी को काले और सोने के मोतियों से सजाया गया था, जिसमें नीचे की तरफ एक नहीं बल्कि दो अनकट हीरों को जोड़ा है। स्वेटर पहन मंगलसूत्र  फ्लॉन्ट करने के ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। इस ओवरसाइज स्वेटर के साथ कैटरीना ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और वह नो-मेकअप लुक में हैं।

PunjabKesari

कैटरीना के घर की बात करें तो उनकी तस्वीर में डेकोरेशंस, फर्नीचर और सीलिंग के डिजाइंस भी कैप्चर हो गए हैं। कटरीना के घर में पौधों से सजावट की गई है।। इससे पहले भी कटरीना ने अपने नए घर के अंदर की एक झलक शेयर की थी। 
 

Related News