18 APRTHURSDAY2024 9:39:21 PM
Nari

ससुराल में हुई Katrina की पहली रसोई, पति विक्की ने बीवी की स्वीट डिश पर दिया ऐसा रिएक्शन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Dec, 2021 04:08 PM
ससुराल में हुई Katrina की पहली रसोई, पति विक्की ने बीवी की स्वीट डिश पर दिया ऐसा रिएक्शन

विक्की कौशल के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब शादी के बाद की परंपराओं व रस्मों का आनंद ले रही हैं। वहीं, आज कैटरीना ने शादी के बाद पहली बार ससुराल की रसोई में कदम रखा। दरअसल, भारत में नई नवेली दुल्हन से पहले रसोई की रस्म करवाई जाती है, जिसमें उसे कुछ मीठा बनाना होता है। ऐसे में कैटरीना ने अपना पहला चौका चढ़ाया है और अपने पति व ससुराल वालों के लिए सूजी का हलवा बनाया।

ससुरालवालों को खुश करने में लगीं कैटरीना

अपने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा "मैंने बनाया ...चौंका चारधन" बता दें कि इसमें कैट ने हाथ में हलवा की कटोरी पकड़ी हुई है, जो देखने में बहुत ही स्वादिष्ट लग रही है। इस तस्वीर को देखकर साफ हो गया है कि कैटरीना अपने ससुराल वालों को खुश करने में लगी हुई हैं।

PunjabKesari

पति विक्की ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, पति विक्की भी अपनी पत्नी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए और सोशल मीडिया पर कैटरीना के बनाए हलवे की तस्वीर शेयर की। विक्की ने बड़े ही मनमोहक तरीके से कैटरीना की बनाई स्वीट डिश की तारीफ की। विक्की की प्रतिक्रिया उन्हें सबसे अच्छा पति साबित करती है। विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पत्नी कैटरीना द्वारा बनाए गए हलवे की एक झलक दिखाई और लिखा, "बेस्ट हलवा एवर !!" इसके साथ उन्होंने Kiss वाला इमोजी भी बनाया।

PunjabKesari

वहीं, नई दुल्हन के हलवे की तस्वीर देखकर फैंस उसके दीवाने हो गए। एक यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड। हमारी कैटरीना बहुत प्यारी है," वहीं, एक अन्य ने लिखा, "वाह। कैट पंजाबी बहू का रोल अच्छे से निभा रही है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कैटरीना ने बदली प्रोफाइल फोटो

यही नहीं, कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है। अब उन्होंने अपने सिंगल फोटो हटाकर विक्की संग शादी वाली फोटो को नई प्रोफाइल पिक्चर बना लिया है। उनके इस कदम से फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि क्या अब वह अपना सरनेम भी बदल लेंगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कटरीना ने विक्की से 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। अपनी शादी के बाद से ही वह पंजाबी वाइब्स दे रही हैं। फिलहाल दोनों अपने वेडिंग रिसेप्शन की तैयारियों में लगे हुए हैं।

Related News