05 MAYSUNDAY2024 5:32:02 PM
Nari

क्या Katrina Kaif बनने वाली है मां? दुपट्टे से पेट छिपाते हुए आईं नजर...वीडियो हुई वायरल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Oct, 2023 11:31 AM
क्या Katrina Kaif बनने वाली है मां?  दुपट्टे से पेट छिपाते हुए आईं नजर...वीडियो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इसी बीच उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी एक बार फिर से जोर पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसको देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है। हाल ही में कैटरीना कैफ हैदराबाद में ब्रैंड प्रमोशन के लिए पहुंची थी। यहीं से एक वीडियो सामने आई हैं, जहां वो दुपट्टे से पेट को कवर करती हुई नजर आ रही हैं। इस इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने मरून अनारकली सूट पहना हुआ था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इस दौरान उन्होंने इस तरह से दुपट्टा कैरी किया था, उसे देखकर लोगों को लगा कि शायद एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। 

वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा- सब अनुष्का की प्रेग्नेंसी announcement का इंतजार कर रहे थे, लेकिन ये देखकर सब का ध्यान भटक गया।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा,- 'ओह गॉड, क्या सच में कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? अगर ऐसा है तो वो एक्ट्रेस के लिए बहुत खुश हैं।' वहीं एक अन्य ने कहा- 'ये क्या बात हुई। अगर कोई अपना पेट कवर कर रहा है तो इसका मतलब ये थोड़ी कि वो प्रेग्नेंट है'।

बता दें कि कैट की प्रेग्नेंसी की खबर आए दिन सुनने को मिलती रहती है। लेकिन कभी इसकी पुष्टि नहीं हुई। फिलहाल ये सब बस गॉसिप्स ही लग रही हैं। 40 साल की कैट और विक्की ने साल 2021 में राजस्थान में शादी की थी। वहीं वर्क फ्रेंट की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्दी टाइगर 3 में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में धामकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

PunjabKesari

Related News