19 APRFRIDAY2024 10:53:40 PM
Nari

फेरों के वक्त इमोशनल हुई Katrina Kaif, रोती हुई एक्ट्रेस को दूल्हे मियां ने यूं संभाला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Dec, 2021 04:54 PM
फेरों के वक्त इमोशनल हुई Katrina Kaif, रोती हुई एक्ट्रेस को दूल्हे मियां ने यूं संभाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ मिसेज कौशल बन चुकी है। कल उन्होंने विक्की कौशल के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में  सात फेरे लिए। शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कैटरीना ने अपनी शादी के लिए रेड ब्राइडल लहंगा चूज किया। रिपोर्ट्स की मानें तो फेरों के वक्त कैटरीना काफी इमोशनल हो गई। फेरे से पहले कैटरीना कैफ की आंखों में ख़ुशी के आंसू आए। आंखों के पास फैला काजल और आई लाइनर इस बात का गवाह है। कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर की दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए। उनके मंडप की खास बात ये थी कि ये फोर्ट में बने एक मंदिर के सामने था ताकि जब वो फेरे ले तो उन पर ईश्वर का आशीर्वाद भी बना रह सके।

PunjabKesari
बता दें कि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा। फैंस उनकी शादी की फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रात करीब 8.30 बजे विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने एक नोट भी लिखा- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। कपल की सोशल मीडिया पोस्ट से पहले ही शाम करीब 7 बजे फोर्ट के अंदर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं थी। कटरीना जूड़ा बांधे, गजरा लगाए और लाल लहंगे में दिखीं। वहीं, विक्की कौशल सफेद शेरवानी पहने नजर आए। खबर ये भी है कि शादी के बाद होटल मैनेजमेंट ने गांव वालों को मिठाइयां भेजीं।

PunjabKesari
फेरों के बाद विक्की और कैटरीना ने परिवार के बड़ों से आशीर्वाद लिया। शादी के बाद विक्की-कटरीना ने फोर्ट के बाहर मौजूद अपने फैंस के लिए मिठाइयां और केक भेजा। होटल मैनेजमेंट के कुछ लोग बाहर मिठाई लेकर पहुंचे। इस बिग इंडियन वेडिंग में  कनिका कपूर, गुरदास मान, करण जौहर, फराह खान, म्यूजिकल जोड़ी मंज मुसिक और निंडी कौर, आस्था गिल और डीजे चेतस जैसे सेलेब्स पहुंचे थे।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी पर मीडिया कवरेज के बैन से विक्की बिल्कुल भी खुश नहीं थे। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्हें वेन्यू भी पसंद नहीं लेकिन अपनी दुल्हनिया की खुशी के लिए वो वहां पर शादी कर रहे है। और उनके हर फैसले को स्पोर्ट भी कर रहे है। दरअसल, कैटरीना का सपना था रॉयल वेडिंग करना और वही एक्ट्रेस की शादी के लिए पहली बार उनका पूरा परिवार भारत आया है जिसे लेकर कैटरीना काफी खुश है। बता दें कि कैटरीना और विक्की पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया। अब दोनों ने परिवार और नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली है। शादी के बाद कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों मुंबई में शादी की रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं।

Related News