18 MAYWEDNESDAY2022 5:57:52 AM
Nari

करण ने पूरी नहीं की अपनी चहेती आलिया की यह इच्छा, रणबीर भी करते रहे रिक्वेस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Apr, 2022 07:06 PM
करण ने पूरी नहीं की अपनी चहेती आलिया की यह इच्छा, रणबीर भी करते रहे रिक्वेस्ट

फिल्म निर्माता करण जौहर  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हें, तभी तो उनकी शादी में करण ने जमकर नाच गाना किया था। आलिया, करण को अपना गुरू और पिता मानती है और उनके बेटे यश को राखी भी बांधती है। लेकिन इस सब के बावजूद फिल्ममेकर  ने अपनी चहेती की एक इच्छा पूरी नहीं की।

PunjabKesari

यह राज करण ने खुद खोला है कि उन्होंने लाख कहने पर भी रणबीर- आलिया की एक बात नहीं मानी थी। Janice Sequeira को दिए यूट्यूब इंटरव्यू में करण जौहर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खाेलते हुए बताया-  उनका एक व्हाट्स एप ग्रुप है जिसके मेंबर बनने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जी जान से कोशिश की, लेकिन एक खास शख्स ने इस ग्रुप में उनकी एंट्री को रिजेक्ट कर दिया।

PunjabKesari
रणबीर -आलिया की  एंट्री को रिजेक्ट करने वाले शख्स का नाम है  अयान मुखर्जी। आलिया भट्ट  के बेहद अजीज दोस्त अयान मुखर्जी नहीं चाहते कि वह इस ग्रुप में आए। दरअसल करण ने बताया कि-  इस ग्रुप में सिर्फ फिल्म मेकर, प्रोडक्शन डिजाइनर ही हैं। जिसमें ये सभी फिल्मों के ट्रेलर, फिल्मों के बारे में बात करते हैं। इसीलिए इस ग्रुप में किसी एक्टर को नहीं जोड़ा गया है।

PunjabKesari


करण ने आगे बताया कि- "ग्रुप में हम फिल्मों, इनके ट्रेलर और बाकि चीजों पर चर्चा करते हैं। इन्हें देखकर हम अपना रिव्यू देते हैं  लेकिन, इसे आगे फॉर्वर्ड नहीं किया जाता।  रणबीर-आलिया इसी ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन हमने ऐसा होने नहीं दिया"। रणबीर और आलिया दोनों ही करण जौहर और अयान मुखर्जी के बेहद करीब हैं, लेकिन यह दोनों भी इन्हें इस ग्रुप में एंट्री दिलाने में नाकामयाब रहे।

Related News