15 AUGMONDAY2022 10:09:52 PM
Nari

कंगना ने महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे को दी बधाई , लिखा- एक ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर.....

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2022 10:48 AM
कंगना ने महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे को दी बधाई , लिखा- एक ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर.....

बॉलीवुड की गौसिप क्वीन अक्सर विवादों से घिरी हुई दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में महाराष्ट्र के नए सीएम बने एकनाथ शिंदे को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी है। कंगना रनौत का शिवसेना की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार के साथ टकराव चल रहा था।। जिसके चलते एक्ट्रेस ने एकनाथ शिंदे को उनके इस कामयाबी पर बधाई दी है। 

क्या लिखा पोस्ट में?

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि- 'क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है, जीवन व्यतीत करने के लिए एक ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोग बनने तक का सफर...बधाई हो सर'

PunjabKesari

उद्धव सरकार से रही है कंगना की तनातनी 

पिछले कुछ वर्षों में कंगना और उद्धव ठाकरे की सरकार के बीच तनातनी रही है। एक्ट्रेस ने कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी कई मौकों पर खिंचाई भी की थी। कंगना ने उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। 

वीडियो शेयर कर जताई थी प्रतिक्रिया 

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- '2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास प्रणाली है और जो लोग सत्ता के लालच में विश्वास प्रणाली को नष्ट कर देते हैं। उनका अभिमान नष्ट हो जाएगा, यह एक व्यक्ति के चरित्र को दर्शाता है। ' महाराष्ट्र में हाल के राजनीतिक संकट के दौरान, उद्धव को उनके नए कार्यालय के विध्वंस को लेकर उनका पुराना वीडियो वायरल हो गया था। उन्होंने वीडियो में कहा था-'उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है आज मेरा घर गिरा दिया गया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट हो जाएगा। बस इतना ही समय के बारे में याद रखें।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं कंगना रनौत 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वह फिल्म 'तेजस' में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी के रोल में है। आपको बता दें कि फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन वेंचर, इमरजेंसी पर काम कर रही हैं। तेजस में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। 

PunjabKesari
 

Related News