24 APRWEDNESDAY2024 11:18:02 PM
Nari

कंगना के निशाने पर फिर आए करण जौहर, ट्वीट कर बोलीं- इंडस्ट्री आपके पापा ने नहीं बनाई है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Sep, 2020 02:33 PM
कंगना के निशाने पर फिर आए करण जौहर, ट्वीट कर बोलीं- इंडस्ट्री आपके पापा ने नहीं बनाई है

कंगना रनौत ने अब जया बच्चन के बाद करण जौहर पर निशाना साधा है। करण जौहर को मूवी माफिया कहने के बाद अब कंगना ने करण को कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री उनके पापा ने नहीं बनाई है। दरअसल हाल ही में कंगना ने ट्वीट किया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कंगना के निशाने पर फिर आए करण 

शेयर किए गए ट्वीट में कंगना ने लिखा ,' इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई है बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है, उस फ़ौजी ने बनाई है जिसने सीमाओं को बचाया है। उस नेता ने बनाई है जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया है। इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।' 

PunjabKesari

लगातार कर रहीं हमला

आपको बता दें कि कंगना ने करण जौहर पर कोई पहली बार वार नहीं किया है बल्कि इससे पहले भी वह करण को अपने निशाने पर ले चुकी हैं। इससे पहले करण जौहर पर कंगना ने यह आरोप लगाया था कि वह लोगों का करियर का बर्बाद कर के खुद आराम से घूम रहे हैं। 

सरकार से भी की थी अपील 

PunjabKesari

कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया तो कहा ही था साथ ही ट्वीट कर उनके पद्मश्री को भी वापिस लेने की मांग की थी। वहीं आपको बता दें कि जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तबसे ही कंगना और फैंस करण जौहर को अपने निशाने पर ले रहे हैं। करण जौहर पर लोग इतने भड़के हुए हैं कि अगर वह कुछ भी पोस्ट करें तो लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। 

Related News