28 APRSUNDAY2024 3:21:10 AM
Nari

रिटायर्ड नेवी अफसर के साथ शिवसेना वर्कर्स की गुंडागर्दी, कंगना बोली- सरकार का आतंक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Sep, 2020 10:14 AM
रिटायर्ड नेवी अफसर के साथ शिवसेना वर्कर्स की गुंडागर्दी, कंगना बोली- सरकार का आतंक

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। शिवसेना और कंगना जमकर एक-दूसरे पर निशाने साध रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवसैनिकों ने एक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के घर में घुसकर उन पर हमला किया। जिस पर कंगना रनौत ने एक वीडियोे शेयर कर इसकी निंदा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून व्हाट्सऐप पर फाॅरवर्ड करने से शिवसेना भड़क गई। जिसके बाद शिवसेना के दो आदमियों ने अपने 5-6 समर्थकों के साथ मिलकर रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा के साथ मारपीट की। हालांकि नेवल ऑफिसर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। यह खबर सामने आते ही कंगना रनौत ने इसकी कड़ी निंदा की है। 

 

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर कहा, 'महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। आज उन्होंने रिटायर्ड ऑफिसर पर दिन दहाड़े सबके सामने कितने सारे लोगों ने मिलकर अटैक किया और उन्हें बहुत बुरी तरह से मारा। उनकी गलती यही थी कि उन्होंने सरकार की निंदा की।' 

 

कंगना वीडियो में आगे कहती हैैं, 'मैं यही चाहती हूं कि सत्ता और राजनीति से परे यहां पर मानव और साधारण मानवीय के हक के चलते केंद्र सरकार इन चीजों पर हस्तक्षेप करे और हमारे संवैधानिक अधिकारों को बचाए।' हमले का शिकार हुए मदन शर्मा का कहना है कि एक काॅर्टून को व्हाट्सएप पर फाॅरवर्ड करने के बाद उन्हें धमकियों भरे फोन आ रही थे। वह कहते हैं कि फिर अचानक से कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

Related News