23 OCTFRIDAY2020 4:21:11 PM
Nari

चिंता में आए कंगना के पिता बोले- किसी से पंगा न ले, एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Sep, 2020 01:05 PM
चिंता में आए कंगना के पिता बोले- किसी से पंगा न ले, एक्ट्रेस ने शेयर की वीडियो

बेबाक होकर सबकी पोल खोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी भी अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। पहले कंगना ने नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर इंडस्ट्री की पोल खोली थीं वहीं अब हाल ही में जबसे सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है तबसे ही कंगना बेबाक होकर हर किसी पर निशाना साध रही है इतना ही नहीं कंगना ने तो राजनीति पर भी कईं सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

 हर किसी को बेनकाब करने को तैयार रहने वाली कंगना के घरवालों को अब उनकी चिंता सताने लगी है। दरअसल हाल ही में कंगना और संजय राउत में जुबानी जंग भी शुरू हुई तो संजय राउत ने कंगना के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया था जिसके बाद कंगना को बहुत से स्टार्स का सपोर्ट भी मिला था लेकिन अब वहीं कंगना के पिता को अपनी बेटी की चिंता सताने लगी हैं। दरअसल हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके पिता के चेहरे पर अपनी बेटी के लिए साफ चिंता दिखाई दे रही हैं।

मैं रात को सो नहीं पाया : कंगना के पिता 

शेयर की गई वीडियो में कंगना के पिता कहते हैं ,' तू शेरनी है'  लेकिन फिर कंगना अपने पिता से कहती हैं ,' आप वो बोलिए जो पहले बोल रहे थे ' इसके आगे कंगना के पिता कहते हैं ,' बेटा हमने किसी से पंगा नहीं लेना है' और फिर आगे कंगना के पिता कहते हैं ,' मैं रात को सो नहीं पाया।' शेयर की गई वीडियो में कंगना के पिता के चेहरे पर साफ चिंता झलक रही हैं हालांकि कंगना तो घबराने वालों में से नहीं हैं। 

कंगना ने लिखा - इस ब्लैकमेल को कैसे संभालें 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा ,'आप सरकारों को भी चुनौती दे सकते हैं लेकिन घर पर भावनात्मक ब्लैकमेल को कैसे संभालें? आज मेरे घर में इस दृश्य कौन-कौन महसूस कर पा रहा है?'

Related News