23 OCTFRIDAY2020 5:23:56 AM
Nari

जल्द ही कंगना के घर बजेगी शहनाई, भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची एक्ट्रेस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Oct, 2020 05:27 PM
जल्द ही कंगना के घर बजेगी शहनाई, भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची एक्ट्रेस

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। वह आए दिन अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनके खिलाफ एफआईआर के आदेश भी दे दिए गए थे। सोशल मीडिया पर कंगना की बहुत सी तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। वह इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन अब कंगना शूटिंग से लौटने के बाद अपने भाई की शादी की रस्मों में बिजी हो गई हैं। 

PunjabKesari

जल्द बजेगी कगंना के घर पर शहनाई

दरअसल कंगना और उनकी बहन ने इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी के सारे रीति रिवाज करने के लिए कंगना अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची। यहां पर वह पूजा में भी वह शामिल हुई वहीं भाई की हल्दी की रस्म भी निभाई गई। 

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरें 

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी एक वीडियो भी शेयर की है। शेयर की गई वीडियो में कंगना अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजरा रही हैं। दोनों भाई बहन एक दूसरे के साथ खूब हंसी मजाक व मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शादी के शुरूआती रीति रिवाजों को निभा कर उन्होंने कुलदेवी को निमंत्रण दिया। 

चेहरे पर दिखी खुशी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maasi and Prithu ❤️🥰 My heart beats ❤️🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on Oct 18, 2020 at 2:21am PDT

भाई की शादी की रस्मों की तस्वीरों में कंगना के साथ साथ उनके भाई और बहन भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा ,' आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।' 

Related News