19 APRFRIDAY2024 3:17:27 AM
Nari

ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी कंगना लेकिन इस वजह से आगे नहीं बढ़ा रिश्ता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Sep, 2020 01:54 PM
ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी कंगना लेकिन इस वजह से आगे नहीं बढ़ा रिश्ता

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। कंगना का अक्सर विवादों के साथ नाता रहा है। कंगना और ऋतिक रोशन के अफेयर ने तो खूब सुर्खियां बटौरी थी। एक समय था जब ऋतिक रोशन और कंगना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे हालांकि एक्टर ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया। कहा जाता है कि फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। इस फिल्म में कंगना और ऋतिक ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उस वक्त कंगना ऋतिक रोशन की प्राइवेट पार्टी में भी शामिल होती थी। पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें कंगना एक्टर के काफी करीब दिखाई दी थी। तस्वीरों में ऋतिक कंगना को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे। हैरानी वाली बात यह है कि इस पार्टी में सुजैन खान भी मौजूद थी। 

ऋतिक से शादी करना चाहती थी कंगना 

बाद में कंगना और ऋतिक रोशन में काफी विवाद हुआ था। कंगना के मुताबिक, ऋतिक ने उन्हें अपने रिश्ते को छुपाकर रखने को कहा था ताकि लोगों के बीच उनकी फैमिली मैन वाली इमेज खराब ना हो। कंगना ने तो एक इंटरव्यू में यह तक कह डाला था कि वह ऋतिक से शादी करना चाहती थी। खबरों की माने तो एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी। कंगना के मुताबिक ऋतिक ने भी पत्नी से तलाक के बाद शादी का वादा किया था लेकिन बाद में पहचानने से भी इनकार कर दिया। 
PunjabKesari

दोनों के बीच हुआ था विवाद 

यही नहीं कंगना और ऋतिक  एक-दूसरे को क़ानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं। खबरों की माने तो कंगना ने कहा था कि वो और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे और ऋतिक ने उन्हें कई मेल किए थे। इस पर ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल करके कंगना को मेल भेज रहा है।

दोनों में विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक को लेकर कई बातें कही। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या  ऋतिक ने उन्हें फिल्म 'आशिकी 3' से बाहर कराया। यहां आपको बता दें कि इस फिल्म में पहले कंगना और ऋतिक को लेने की बात कही जा रही थी लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हो पाया।

इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा था, "हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि 'सिली एक्स पार्टनर्स' पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।" कंगना के इस इंटरव्यू के बाद ऋतिक ने ट्वीट किया था। उन्होंने कंगना का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। ऋतिक ने हैकिंग और कंगना के खिलाफ 40 सबूत सौंपे थे। इसमें ज्यादातर ईमेल थे। ऋतिक ने कंगना पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वह कंगना रनौत से परेशान हो चुके है क्योंकि वो उन्हें मानसिक रुप से टॉर्चर कर रही है। बाद में दोनों ने यह दावा किया था कि उनके ईमेल अकाउंट हैक हुए थे। जब एक्टर ने सबूत के तौर पर ईमेल सौंपे तो कंगना ने कहा था कि वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। यहां आपको बता दें कि इस विवाद में ऋतिक ने सीधे तौर पर कंगना का नाम नहीं लिया था। इस पूरे विवाद में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने कहा था कि कि अगर ऋतिक सच बोलेगा तो लोग हैरान रह जाएंगे। बाद में जांच करने पर ऋतिक के ईमेल से कुछ नहीं मिला और यह मामला यहीं पर खत्म हो गया। फिलहाल, इन दिनों कंगना शिवसेना के साथ अपने विवाद को लेकर चर्चा में है। दोनों के बीच का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कंगना कल अपने घर भी वापिस चली गई है।


 

Related News