03 APRFRIDAY2020 1:50:07 AM
Nari

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा काजल अग्रवाल का पुतला

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Feb, 2020 04:48 PM
मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा काजल अग्रवाल का पुतला

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्य राय, श्री देवी, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और रणबीर कपूर आदि स्टार्स के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल के पुतले लगाया गया है। पुतले के अनावरण प्रोग्राम पर काजल अग्रवाल अपने परिवार के साथ पहुंची। काजल ने पुतले के साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर की। 

 

PunjabKesari

इस मौके पर काजल ने पर्पल रंग का सूट पहना हुआ ता। वहीं पुतले को सुनहरे रंग का वन शोल्डर डिटेलिंग वाला सिक्वीन गाउन पहनाया गया है। अपने अनुभव को शेयर करते हुए काजल ने कहा- , 'जब मैं 12 साल की थी, तब मैं लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में गई थी, और मुझे याद है कि मैं सितारों के बीच बैठी थी। मैंने महात्मा गांधी जी के सामने हाथ रखकर फोटोज लिए थे। मैं बीटल्स के साथ सोफे पर बैठी थी और मुझे लग रहा था, 'ओह माय गॉड मैं यहां आ चुकी हूं'। मुझे याद है जब मैंने उन सभी लोकप्रिय लोगों को वहां देखा, तो मुझे समझ आया कि वास्तव में लोकप्रिय, दिल में जगह बनाना और बेहद प्रसिद्ध होने का मतलब क्या है। मुझे पता नहीं था कि एक दिन मुझे भी अपना मोम का पुतला देखने को मिलेगा।'

PunjabKesari

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए काजल ने कहा कि जब उन्हें मैडम तुसाद की ओर से पहला आधिकारिक पत्र मिला तो वह काफी उत्साहित और भावुक हो गई थी। उन्होंने इस सुंदर पुतले का सारा श्रेय उन्हें बनाने वाले तकनीसिशनों को दिया। उन्होंने कहा यह एक ऐसा पुतला है जिसे देखकर उन्हें सचमुच गर्व है।
 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News