27 APRSATURDAY2024 7:44:04 AM
Nari

पैदा होते ही दुनिया भर में छाया जूनियर मूसेवाला, न्यूयॉर्क के Times Square पर डिस्प्ले हुई तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2024 11:12 AM
पैदा होते ही दुनिया भर में छाया जूनियर मूसेवाला, न्यूयॉर्क के Times Square पर डिस्प्ले हुई तस्वीर

एक तरफ  जहां पंजाब सरकार जहां जूनियर सिद्धू मूसेवाला पर सवाल उठा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ देश ही नहीं दुनिया इस नन्हे मेहमान का स्वागत कर रही है। पंजाब के मशहूर गायक दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की मां ने आईवीएफ प्रक्रिया द्वारा दूसरे बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में मूसेवाला के छोटे भाई की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर दिखाई गई। 

PunjabKesari
मनसा जिले में शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की दो वर्ष पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक की हत्या के लगभग दो साल बाद सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर के घर 17 मार्च को बेटा पैदा हुआ। अब हाल ही में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई की तस्वीरें लगाई गई, जिसमें वह अपने पिता की गोद में नजर आ रहे हैं। ये वही फोटो थी जिसे बलकौर सिंह ने अपने पोस्ट पर शेयर कर गुड न्यूज दी थी। 

PunjabKesari
टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर कई तस्वीरें लगाई गई। एक तस्वीर में सिद्धू मूसेवाला के बचपन की फोटो भी दिखाई गई। इसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। एक यूजर ने लिखा- पैदा होते ही बिलबोर्ड पर क्या किस्मत पाई है।  एक अन्य ने लिखा- पंजाब का गौरव। बता  दें कि मूसेवाला के माता- पिता ने बच्चे को जन्म देने के लिए आईवीएफ प्रक्रिया का उपयोग किया था। मूसेवाला के पिता की आयु करीब 60 साल है, जबकि उनकी मां चरण कौर 58 वर्ष की हैं।

PunjabKesari
 हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर उनके दूसरे बेटे का जन्म होने पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।  सहायक प्रजनन प्रौद्योगिकी (विनियमन) अधिनियम, 2021 की धारा 21 (जी) (आई) के तहत एआरटी) सेवाओं का उपयोग कर बच्चे को जन्म देने के लिए महिला की तय आयु सीमा 21-50 वर्ष के बीच होनी चाहिए। ऐसे में सिंगर की मां की उम्र को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।  

Related News