25 APRTHURSDAY2024 3:28:02 PM
Nari

'जिया को टॉप उतारने को कहा था', एक्ट्रेस की बहन ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Jan, 2021 10:40 AM
'जिया को टॉप उतारने को कहा था', एक्ट्रेस की बहन ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बाहरी खूबसूरती पर हर कोई मरता है लेकिन इस इंडस्ट्री के अंदर के राज बेहद डरावने होते हैं। इस बात से कोई तो कोई इंकार नहीं कर सकता है कि बॉलीवुड में सेक्शुल हैरासमेंट के बहुत सारे मामले सामने आते हैं। यह आरोप किसी एक स्टार पर नहीं बल्कि बहुत सारे स्टार्स पर लग चुके हैं जिनमे  फिल्म डायरेक्टर साजिद खान भी शामिल हैं। बात करें साल 2018 की तो साजिद खान पर सेक्शुल हैरासमेंट के आरोप लग चुके हैं वहीं अब एक बार फिर से वह आरोपों के जाल में फंसते जा रहे हैं। 

PunjabKesari

जिया खान की बहन ने लगाए आरोप

आपको बता दें कि इस बार साजिद खान पर आरोप  लगाए हैं दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने। दरअसल जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' हाल ही में यूके में रिलीज हुई है और इसी डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड के दौरान जिया खान की बहन ने साजिद खान के बारे में कईं राज खोले हैं। 

साजिद ने जिया से टॉप उतारने को कहा 

जिया की बहन करिश्मा की मानें तो साजिद खान ने जिया से टॉप उतारने के लिए कहा था। करिश्मा बताती है रिहर्सल के दौरान जब जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं, उस समय साजिद ने जिया से टॉप ब्रा उतारने के लिए कहा था। उसे तब समझ नहीं आया  कि क्या करना है। जिया ने उस समय कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और ऐसे में ये सब हो रहा है। करिश्मा बताती है कि जिया घर आई और वह रोने लगती है।  

PunjabKesari

फिल्म छोड़ने पर करेंगे बदनाम 

इतना ही नहीं करिश्मा की मानें तो जिया ने कहा था कि वह फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और अगर वह शो छोड़ती हैं तो उन्हें धमकाया जाएगा और उसका नाम भी बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। और अगर वह फिल्म करती हैं तो उनके साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा। हर तरफ से वो फंस ही रही थी। इसलिए उसने फिल्म में काम किया। 

करिश्मा के साथ भी साजिद ने किया था यह काम 

PunjabKesari

करिश्मा आगे कहती हैं मुझे याद है जब मैं जिया के साथ साजिद के घर गई थी। उस समय मैं सिर्फ 16 साल की थी। मैने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि, ‘ओह इसे सेक्स चाहिए’। उसी समय मेरी बहन जिया खान ने कहा, नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। जिया के इस जवाब पर साजिद कहते हैं कि, देखो तो वो कैसे बैठी है। इस पर जिया ने कहा कि अभी वो यंग है और उसे अभी इस बारे में पता भी नहीं है कि उसे क्या करना चाहिए। इसके बाद हम वहां से चले गए। 

गौरतलब है कि जिया खान ने साजिद खान के साथ फिल्म हाउसफुल में काम किया था। वहीं साल 2013 में एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया था। 

Related News