23 APRTUESDAY2024 10:20:50 PM
Nari

जल्द शादी कर सकते हैं शहजाद देओल, जैस्मिन ने ढूंढ ली उनकी दुल्हनिया!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Oct, 2020 12:17 PM
जल्द शादी कर सकते हैं शहजाद देओल, जैस्मिन ने ढूंढ ली उनकी दुल्हनिया!

बिग बॉस 14 में जल्द फैंस को अब कुछ नए कंटेस्टेंट देखने को मिलने वाले है। शो की इस बार की थीम को देखें  तो जो कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं थे उन्हें निकाल दिया गया है। शो से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं सारा गुरपाल इसके बाद पंजाबी मुंडे शहजाद की भी इस शो से छुट्टी हो गई। 

PunjabKesari

एविक्शन से खुश नहीं शहजाद 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शहजाद बेहद गुस्सा हैं। वह अपने एविक्शन को फेयर नहीं मान रहे हैं। वहीं इस बीच शहजाद की शादी की खबरें भी जोरों शोरों पर हैं। दरअसल खबरों की मानें तो शहजाद जल्द शादी कर सकते हैं। 

जैस्मिन भसीन ने ढूंढी शहजाद के सपनों की रानी 

शहजाद जिस के साथ शादी कर सकते हैं वह लड़की किसी और ने नहीं बल्कि बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ने ढूंढी है। इस बात की जानकारी शहजाद ने खुद एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए दी। शहजाद की मानें तो जैस्मिन भसीन उनकी बहन की तरह हैं। 

PunjabKesari

बातचीत में शहजाद आगे बताते हैं कि जिस लड़की के बारे में जैस्मिन बात कर रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि जैस्मिन की ही कजिन है और वह राजस्थान की हैं। देखा जाए तो शो में शहजाद की ज्यादा दोस्ती जैस्मिन और सारा संग देखने को मिली थी। अब देखना यह होगा कि क्या सच में शहजाद जल्द दूल्हे राजा बनेंगे। 

शहजाद ने साधा जान कुमार सानू पर निशाना 

इस शो से तो शहजाद बाहर हो चुके हैं लेकिन वह बाहर आते ही जमकर कंटेस्टेंट पर निशाना साध रहे हैं। कुमार सानू के बेटे जान पर निशाना साधते  हुए शहजाद ने उन्हें शो के लिए मिसफिट बता दिया। शहजाद की मानें तो जान अच्छे इंसान तो हैं लेकिन गेम की नेचर से वह ठीक नहीं खेल पा रहे हैं।

Related News