11 SEPWEDNESDAY2024 2:20:33 PM
Nari

मां श्रीदेवी की जयंती पर बॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची जान्हवी, साड़ी में लगी बेहद प्यारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Aug, 2024 01:49 PM
मां श्रीदेवी की जयंती पर बॉयफ्रेंड के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची जान्हवी, साड़ी में लगी बेहद प्यारी

नारी डेस्क: अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मंगलवार को अपनी मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की जयंती पर प्रार्थना करने के लिए आंध्र प्रदेश के तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर को समर्पित प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर का दौरा किया। उनके साथ उनके कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया भी थे। जान्हवी इससे पहले भी कई बार तिरुपति मंदिर में दर्शन करने आ चुकी है। 


आज सुबह जान्हवी ने अपनी मां श्रीदेवी की जयंती पर भगवान बालाजी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान वह पीले रंग की पारंपरिक पोशाक में बेहद सिंपल और सुंदर लग रही थी। जान्हवी ने साड़ी को गोल्डन प्रिंट और पीले रंग की बॉर्डर वाले ब्लाउज के साथ कैरी किया था। उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स, नेकलेस और कमर पर ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को पूरा किया।

PunjabKesari
जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने श्रीदेवी के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। तिरुपति मंदिर वेंकटेश्वर को समर्पित है, जो भगवान विष्णु के एक अवतार हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि वे मानवता को कलयुग के कष्टों और क्लेशों से मुक्ति दिलाने के लिए पृथ्वी पर आए थे।

PunjabKesari

 परिणामस्वरूप, इस स्थान को कलियुग वैकुंठ नाम दिया गया है, और स्थानीय देवता को कलियुग प्रत्यक्ष दैवम के रूप में जाना जाता है। इस मंदिर से  जान्हवी का बेहद लगाव है वह पहले भी कई बार भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की भक्ति में लीन नजर आ चुकी है। उनके  बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी अकसर उनके साथ ही होते हैं। 

Related News