28 APRSUNDAY2024 8:55:52 PM
Nari

पैपराज़ी से बचने के लिए डिक्की में कंबल ओढ़ छिप जाती हैं जाह्नवी कपूर, बताए और भी सीक्रेट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Sep, 2021 10:25 AM
पैपराज़ी से बचने के लिए डिक्की में कंबल ओढ़ छिप जाती हैं जाह्नवी कपूर, बताए और भी सीक्रेट

बाॅलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अकसर अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ ब्यूटी और फिटनेस सिक्रेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ और चौंकाने वाले राज खोले है। 

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने एक शो में इंटरव्यू के दौरान  बताया कि वह पापाराजी से बचने के लिए किस तरह की ट्रिक्स का इस्तेमाल करती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबकि  जाह्नवी ने बताया कि एक बार पापाराजी से बचने के लिए वह अपनी गाड़ी को दूसरे रास्ते पर भेज दिया और खुद कैब लेकर अपनी दोस्त के साथ घर चली आईं थी।

PunjabKesari

मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने के लिए गाड़ी की डिक्की में छिप जाती हैं जाह्नवी 
लेकिन इसके बावजूद भी पापाराजी उस कार को स्पॉट कर पाने में कामयाब रहे थे जिसमें जाह्नवी कपूर बैठी हुई थीं, वहीं  पापाराजी से बचने के लिए जाह्नवी कपूर ने अपने  ट्रिक्स शेयर करते हुए बताया कि कई बार वह मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने के लिए गाड़ी की डिक्की में छिप जाती हैं।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनकी गाड़ी में हमेशा एक कंबल पड़ा रहता है अगर वो किसी जगह नहीं जाना चाहती हैं या किसी से नहीं मिलना चाहती हैं तो उस स्थिति को अवॉयड करने के लिए वह कंबल ओढ़ गाड़ी में लेट जाती हैं।

PunjabKesari

वहीं अगर जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क'  जरिए की थी।  इस फिल्म में जाह्नवी कपूर शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना-2', 'गुड लक जैरी' और 'मिली'  जैसी फिल्में शामिल है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Related News