17 SEPTUESDAY2024 7:54:04 PM
Nari

टूट गई है विकास सेठी की पत्नी, पति की मौत के बाद शेयर किया भावुक पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Sep, 2024 11:02 AM
टूट गई है विकास सेठी की पत्नी, पति की मौत के बाद शेयर किया भावुक पोस्ट

इंसान का माता- पिता के बाद जीवनसाथी ही सच्चे सुख-दुख का साथी होता है। जीवनसाथी के बीना जीना बेहद मुश्किल है, ये दर्द वही समझ सकते हैं जिन्होंने किसी अपने काे खोया है। टीवी के जानेमाने अभिनेता विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी सेठी भी इसी दर्द से गुजर रही है। उन्होंने पति की मौत के बाद भावुक पोस्ट लिखा है। 

PunjabKesari
‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और ‘कसौटी जिंदगी के' जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुके विकास सेठी का दिल का दौरा पड़ने पर कल निधन हो गया। सिर्फ  48 साल की उम्र में विकास के निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तबध रह गया। विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी सेठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। साथ ही विकास सेठी के अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी दी है। 

PunjabKesari

जाह्नवी ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘विकास सेठी की प्यारी यादें,  बड़े ही दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे विकास सेठी अब हमें छोड़कर चले गए हैं। उनका निधन 08 सितंबर, 2024 को हो गया है। उनका अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाज के साथ आज 09 सितंबर को किया जाएगा। इस मुश्किल घड़ी में आपकी उपस्थिति, दुआएं, प्रार्थना और समर्थन की बहुत सराहना की जाएगी। सेठी परिवार।' 

PunjabKesari
विकास सेठी ने वर्ष 2003 में फिल्म ऊप्स से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी,कहीं तो होगा,कसौटी जिंदगी की, उतरन,संस्कार लक्ष्मी,गीत हुई सबसे पराई,दो दिल बंधे एक डोरी से और ससुराल सिमर का जैसे टीवी शो में काम किया।टीवी शोज के अलावा विकास सेठी को सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में रॉबी के किरदार से पॉपुलैरिटी मिली। वह फिल्म दीवानापन में भी नजर आ चुके हैं।

Related News