25 JULTHURSDAY2024 4:48:11 PM
Nari

जैकलीन फर्नांडीज  ने जलपरी बन गिराई बिजली, Cannes के दूसरे लुक में लगी बला की खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2024 06:33 PM
जैकलीन फर्नांडीज  ने जलपरी बन गिराई बिजली, Cannes के दूसरे लुक में लगी बला की खूबसूरत

ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला के साथ- साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने भी कान्स फिल्म फेस्टिबल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब जैकलीन का कांस 2024 से दूसरा लुक सामने आ गया है, जहां वह एकदम जलपरी बने नजर आ रही हैं। उनके पहले लुक को भी खूब पसंद किया गया था। 

PunjabKesari
जैकलीन फर्नांडीस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है। वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं।समंदर किनारे करवाए उनके फोटोशूट ने फैंस का दिल जीत लिया है। ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में अभिनेत्री  बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, साथ में प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही है। 

PunjabKesari
 गले में डायमंड का सेट और शानदार हेयरस्टाइल जैकलीन के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। जैकलीन ने कैप्शन में लिख-, 'सूरज की रोशनी, फिल्मों और कान्स के जादू का लुत्फ उठाते हुए', लोग उनके इस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले कान्स के रेड कारपेट पर वह गोल्डन शिमरी ड्रेस में नजर आई थीं। 

PunjabKesari
जैकलीन फर्नांडीज ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में लग्जरी कार ब्रांड BMW का प्रतिनिधित्व किया। इस फेस्टिवल में शामिल होने से पहले उन्होंने कहा था कि- वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के लिए तैयार हैं और उन्हें बेहद खुशी होगी कि वह एक ऐसे प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनेंगी जहां कई दिग्गज शिरकत कर चुके हैं।


पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर चलने के दौरान एक्ट्रेस ने मिकेल डी कॉउचर के चमकदार गुलाबी सोने का कस्टम गाउन पहना था। उन्होंने शानदार हसनजादे ज्वेलरी के जरिए लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान उनकी बोल्डनेस को देखते हुए  कुछ लोगों ने तो उनकी तुलना किम कार्दिशयन से भी कर दी थी। 

Related News