26 APRFRIDAY2024 8:26:32 AM
Nari

'ट्यूब टॉप' पहनने की है शौकीन तो बॉलीवुड दीवाज की तरह करें स्टाइल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 20 Sep, 2019 12:59 PM
'ट्यूब टॉप' पहनने की है शौकीन तो बॉलीवुड दीवाज की तरह करें स्टाइल

आजकल ट्रेंड के साथ चलने का जमाना है। हर लड़की अपने स्टाइल को अलग दिखाना चाहती है मगर कई बार आप ऐसी ड्रेसेज खरीद लेती है जिन्हें स्टाइल करने के आइडियाज आपके पास कम ही होते है। ऐसे में आपको किसी सहेली या किसी अन्य सहारा लेना पड़ता है। अब ट्यूब टॉप की ही बात ले लीजिए, ऐसे टॉप बहुत ही आकर्षक होते है मगर इनके साथ टीमअप के लिए कोई भी बॉटम्स नहीं चल सकते है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड दीवाज के ट्यूब टॉप को इस्तेमाल करने के तरीके के बारें में बतातें है जो आप भी ट्राई कर सकती है। 

 

अनन्या की तरह यूं करें बॉटम्स ट्राई 

PunjabKesari

अनन्या पांडे ट्यूब टॉप में बहुत बार स्पॉट हुई है। चाहे वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हो या किसी फोटोशूट के लिए, उनका अंदाज बहुत ही कूल और क्लासी होता है। अब यह ब्लैक ट्यूब टॉप विद नियोन पैंट्स के साथ अनन्या एक बोहो-चिक लुक दे रहीं है। 

PunjabKesari

अनन्या के यह लुक की बात करें तो पोल्का डॉट्स वाले ऑफ-शोल्डर टॉप विद शॉर्ट्स अनन्या पर बहुत ही क्यूट लग रहा है। आप इसपर हाफ-बन हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है।

PunjabKesari

अनन्या को ओलिव ग्रीन वन साइड शोल्डर ट्यूब टॉप को लाइट कलर बॉटम्स के साथ स्पॉट किया गया। इस लुक में आप भी क्लासी ही लगेंगी। 

 

शिल्पा भी है ट्रेंडी 

PunjabKesari

शिल्पा को ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज में ही पाया गया है। उनका फिगर ऐसे ब्लाउज में उभर आता है। अगर आपका फिगर भी शिल्पा की तरह है तो यह ऑप्शन आपके लिए बेस्ट है। 

PunjabKesari

आप ट्यूब टॉप को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में भी टीमअप कर सकते है।

 

दबंग गर्ल का क्लासी लुक 

PunjabKesari

सोनाक्षी की तरह आप अपने ऑफिस की मीटिंग में यह लुक तरी कर सकती है। इसकी खासीयत यह है कि यह बहुत कम्फर्टेबल और फैशनेबल है। 

 

बेबो भी है इस रेस में आगे 

PunjabKesari

करीना कपूर चाहे आजकल अपने स्टाइल को थोड़ा अजीब बना रहीं हो मगर यह 'लेडी बॉस' लुक उनपर सूट कर रहा है। 

 

तारा सुतारिया 

PunjabKesari

PunjabKesari

तारा जितनी प्रतिभाशाली है उतनी ही स्टाइलिश भी है। उनका यह ट्यूब टॉप को स्कर्ट के साथ टीमअप करना उनके ड्रेसिंग सेंस को ही झलकाता है। आप भी तारा की तरह इस तरह के टॉप के साथ जैकैट और मिनी स्कर्ट डाल सकती है। 

PunjabKesari

आप तारा की तरह  ट्यूब टॉप के साथ बॉयफ्रेंड जीन्स भी पहन सकती है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News