03 MAYFRIDAY2024 5:51:25 AM
Nari

'अगले जन्म में भी मैं खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी', जब मलाइका ने जाहिर की थी ऐसी इच्छा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 May, 2021 05:57 PM
'अगले जन्म में भी मैं खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी', जब मलाइका ने जाहिर की थी ऐसी इच्छा

भले ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच आज रिश्ता खत्म हो गया है लेकिन एक वक्त में इनके बीच का प्यार, बॉन्डिंग व आपसी समझदारी सबकुछ एकदम परफेक्ट लगती थी। जब मलाइका-अरबाज ने तलाक लेने का फैसला लिया था तो हर कोई हैरान रह गया। 18 साल दोनों साथ रहे और फिर अलग हो गए। तलाक के बाद दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए है लेकिन एक वक्त में मलाइका ने अगले जन्म में भी खान परिवार की बहू बनने की इच्छा जाहिर की थी।

करण जौहर के शो में मलाइका ने कही थी ऐसी बातें

दरअसल, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची मलाइका ने कहा था कि अरबाज को देखते ही वह उनपर अपना दिल हार बैठी थी और सोच लिया था कि मैं शादी इससे ही करूंगी। मलाइका ने कहा था, 'मुझे गर्व है कि मेरा नाता इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवार से है। अगर मैं शाहरुख खान के साथ पर्दे पर डांस कर सकती हूं तो घर में सलमान खान हैं। मेरा ससुराल बिल्कुल मेरे घर जैसा है। जहां मुझे कभी किसी चीज की कोई दिक्कत नहीं हुई है। किसी भी काम को करने के लिए अरबाज या परिवार के किसी सदस्य ने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं डाला है। पूरा खान परिवार काफी मार्डन है। वहां सबका व्यवहार इतना अच्छा है कि वहां आने वाले हर शख्स को खुशी मिलती है। सभी लोग बहुत अच्छे से पेश आते हैं। इसलिए मेरी यही ख्वाहिश है कि अगर मैं दोबारा कभी जन्म लेती हूं तो फिर मैं इसी घर में शादी करूं।'

 अब अर्जुन कपूर को कर रही डेट

मलाइका का अरबाज से तलाक हो चुका है लेकिन उन्होंने आजतक अपने ससुराल वालों पर कोई भी इल्जाम नहीं लगाया। अरबाज और मलाइका का बेटा आज भी एक्ट्रेस के साथ रहता है और अपने पापा से मिलता है। मलाइका ने कभी भी अपने बेटे को अरबाज से मिलने को नहीं रोका। मलाइका और अरबाज की शादी भले ही टूट गई हो लेकिन दोस्ती आज भी बरकरार है।वैसे मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को किसी से नहीं छिपाते। उम्र के फासले को लेकर यह कपल अक्सर लोगों के निशाने पर आता है लेकिन इससे इन दोनों को कोई फर्क नहीं पडता।

मलाइका अपने रिलेशनशिप के अलावा फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। वह आए योग करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

Related News