19 JANTUESDAY2021 11:09:17 AM
Nari

अब बढ़ेंगी इंडस्ट्री की मुश्किलें, NCB जल्द भेज सकती है ऋतिक, शाहिद समेत इन स्टार्स को समन!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Sep, 2020 01:09 PM
अब बढ़ेंगी इंडस्ट्री की मुश्किलें, NCB जल्द भेज सकती है ऋतिक, शाहिद समेत इन स्टार्स को समन!

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड से जुड़े कईं गहरे राज बाहर आ रहे हैं। इस केस में अब धीरे धीरे सभी फंसते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की इस पूछताछ में एनसीबी के हाथ कईं अहम बातें लगी हैं। एक तरफ जहां दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात को माना वहीं सारा और श्रद्धा ने खुद ड्रग्स लेने की बात को इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एनसीबी अब जल्द ही जांच आगे बढ़ाने लगी है और इस केस में अब कईं बड़े अहम खुलासे हो सकते हैं। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्टस में यह दावा किया जा रहा है कि अब ज्लद ही एनसीबी बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के खिलाफ समन जारी करने वाली है। 

दरअसल एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि अब एनसीबी अगले हफ्ते सुपरस्टार ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर सकती है। दरअसल ऋतिक रोशन को लेकर एनसीबी यह जानना चाहती है कि वह 2017 में हेल्थ इश्यूज को लेकर हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे इस संबंध में एनसीबी ऋतिक रोशन की मेडिकल रिपोर्ट्स की भी जांच करने वाली है। 

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में ऋतिक के अलावा रणवीर, शाहिद कपूर और अर्जुन रामपाल का नाम भी लिस्ट में है। आपको बता दें कि शाहिद की फिल्म 'उड़ता पंजाब' पंजाब में युवाओं के द्वारा लिए जा रहे ड्रग्स पर आधारित थी। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों करण जौहर के घर ड्रग पार्टी की वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं। 

रिया ने लिए थे 25 नाम 

PunjabKesari

ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने जब रिया से पूछताछ की तो एक्ट्रेस ने जांंच में 25 नाम लिए थे। जिसका अभी तक खुलासा तो नहीं हो पाया था। वहीं इस केस मे फिलाहल कुछ एक्ट्रेसस के नाम ही सामने आए हैं। बाकी इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका पता तो एनसीबी की जानकारी सामने आने पर ही पता लगेगा। 

Related News