03 MAYFRIDAY2024 12:19:41 AM
Nari

नारायण मूर्ति के मुंह से करीना की आलोचना सुन खुश हुई ऋतिक की एक्स वाइफ! बजाई ताली

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Aug, 2023 06:29 PM
नारायण मूर्ति के मुंह से करीना की आलोचना सुन खुश हुई ऋतिक की एक्स वाइफ! बजाई ताली

आमतौर पर देखा जाता है कि जब कभी  बॉलीवुड की कोई बड़ी शख्सियत जब किसी मुसीबत या विवाद में फंसती है तो लगभग सभी सेलेब्स एकजुट होकर उनके समर्थन में उतर जाते हैं। लेकिन ऐसा कुछ करीना कपूर के मामले में देखने को नहीं मिला। बॉलीवुड एक्टर ऋितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंफोसिस के फाउंडर नारायण मूर्ति द्वारा करीना की अलाेचना करने का विरोध नहीं बल्कि साथ दिया है। 

 

याद हो कि मुताबिक नारायण मूर्ति ने IIT कानपुर के एक इवेंट में करीना की जमकर आलोचना की थी। उन्होंने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि- एक दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरी बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। इतने सारे लोग उनके पास आए और उनसे हेलो कहा। उन्होंने उनको जवाब देना भी जरूरी नहीं समझा और ना उनकी ओर देखा, यह मेरे लिए बेहद हैरान करने वाला था।

PunjabKesari
 नारायण मूर्ति के इस बयान के बाद लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। किसी ने करीना को जज ना करने की सलाह दी थी तो कुछ का कहना था कि ये सेलेब्स घमंडी होते हैं। अब इस मुद्दे परसुजैन खान ने जो रिएक्ट किया उसकी कल्पना शायद किसी को नहीं थी। सुजैन खान ने एक न्यूज पोर्टल के शेयर किए नारायण मूर्ति के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘बिलकुल सही कहा सर.’ । इसके साथ ही उन्होंने क्लैप वाली इमोजी भी बनाई है

PunjabKesari

सुजैन के इस रिएक्शन के बाद एक बार फिर करीना और ऋतिक रोशन का पुराना किस्सा भी चर्चा में आ गया है। याद हो कि करीना और ऋतिक ने एक साथ कई यादगार फिल्मों में काम किया है। ऐसे में दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी खूब चली थी। कहा जाता था कि उस समय करीना, ऋतिक के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि वह अपना करियर तक छोड़ने के लिए तैयार थी। माना जा रहा है इसी कारण सुजैन करीना को पसंद नहीं करती हैं। 

Related News