02 MAYTHURSDAY2024 4:07:16 PM
Nari

विंटर Parties में दिखना है स्टाइलिश तो Velvet को ऐसे करें कैरी

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jan, 2024 01:22 PM
विंटर Parties में दिखना है स्टाइलिश तो Velvet को ऐसे करें कैरी

कड़ाके की इस ठंड में कोई फंक्शन आ जाए तो महिलाओं के लिए परेशानी खड़ी हो जाती है। उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसे कौन से आउटफिट ट्राई करें जिससे वह ऐसी ठंड से भी बच जाएं और पार्टी में गॉर्जियस भी दिखें। अगर आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं तो वेलवेट के साथ अपनी लुक पर चार-चांद लगा सकते हैं। वेलवेट के आउटफिट्स आपको गॉर्जियस दिखाने में भी मदद करेंगे और इस तरह के आउटफिट्स में आपका ठंड से भी बचाव रहेगा। चलिए आज आपको बी-टाउन हसीनाओं के ही कुछ यूनीक वेलवेट के आउटफिट्स दिखाते हैं...

दीपिका के जैसे आप वेलवेट का फ्लोरल को-अर्ड सेट चाहें तो इस विंटर कैरी कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंस और ओपन हेयर्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे।  

PunjabKesari

वेलवेट का ऐसा गाउन आप चाहें तो विंटर में पहन सकती हैं। लॉन्ग ईयररिंग्स, सिंपल नेकलेस और बालों को खुला छोड़ आप वेडिंग में गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ हटके ही पार्टी में पहनना चाहती हैं तो नूपूर सेनन की यह ब्लू वेलवेट इंडो वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर सकती हैं। ओपन हेयर्स, हाथों में कंगन और ईयररिंग्स पहनकर आप भी पार्टी में स्टालिश नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका का ऐसा येलो मस्टर्ड कलर का सूट आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में ईयररिंग्स, बालों में लूज पोनी और हील्स आप कैरी कर सकती हैं।  

PunjabKesari

शॉर्ट फ्रॉक अगर आप पहनना चाहती हैं तो ऐसी ग्रीन कलर की फ्रॉक आपको एक अलग लुक देगी। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

काजोल की यह डबल शेड साड़ी आप पहन सकते हैं। हैवी साड़ी में आपको ठंड भी नहीं लगेगी और आप भीड़ से हटके भी नजर आएंगी। गले में सिंपल नेकलेस, पोनी और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कियारा का यह मस्टर्ड लहंगा आप पहन सकती हैं। गले में सिंपल नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

 

Related News