27 APRSATURDAY2024 6:34:31 AM
Nari

इन हसीनाओं से सीखिए Traditional Wears में किस तरह दिखना है स्टाइलिश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Mar, 2024 12:06 PM
इन हसीनाओं से सीखिए Traditional Wears में किस तरह दिखना है स्टाइलिश

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन भले ही खत्म हो गया है पर इससे जुड़े चर्चे अभी भी जारी हैं। वैसे तो इस समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट बहुत लंबी थी पर इनमें से कुछ अपने आउटफिट को लेकर ज्यादा ही हाइलाइट हो रहे हैं। विरासत थीम पर आधारित सेलिब्रेशन में दीपिका से लेकर सोनम तक कई हसीनाएं पारंपरिक पोशाक पहनकर वाहवाही लूट ले गई। चलिए नजर डालते हैं इनके शानदार लुक पर।

PunjabKesari
सोनम कपूर की  पारंपरिक पोशाक

सबसे पहले बात करते हैं सोनम कपूर की जो लद्दाख की पारंपरिक पोशाक मोगो और बोक पहनकर छा गई। उन्होंने इस शानदार आउटफिट को नामजा डिजाइनिंग हाउस के कलेक्शन से लिया था।  सोनम के इस रेशम के पहनावे को बनारसी कारीगरों ने तैयार किया था, जिस पर सिल्क रूट के रिच कल्चर को दर्शाया गया था। लद्दाख की खूबसूरती को बयां करते इस परिधान के साथ सोनम ने  ट्रेडिशनल जूलरी कैरी की थी। हीरे और पन्ने से जड़ा ये नेकलेस उन्हें महारानी लुक दे रहा था।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण की  घरचोला बांधनी साड़ी

जल्द ही मां बनने जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस खास मौक पर घरचोला बांधनी साड़ी पर भरोसा किया। रेड कलर की इस साड़ी में दीपिका बला की खूबसूरत लग रही हैं। बालों में गजरा, हैवी आई मैकअप, ज्वेलरी और मेकअप में दीपिका एकदम भारतीय नारी लग रही है। इस साड़ी के साथ कैरी किए गए ब्लाउज पर भ्री बेहद ही कमाल का काम किया गया है। 

PunjabKesari

 शनाया कपूर की ट्रेडिशनल साड़ी

दीपिका की तरह शनाया कपूर ने भी  घरचोला बांधनी साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया।  rimpleandharpreet लेबल से कैरी की गई इस साड़ी को बॉर्डर से मैचिंग ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था। हैवी कुंदन नेक पीस और लॉन्ग ईयरिंग के साथ उनका लुक काफी  ट्रेडिशनल लग रहा था।

PunjabKesari
नीता अंबानी की कांचीपुरम साड़ी


अपने बेटे के प्री-वेडिंग उत्सव पर वैसे तो नीता अंबानी का हर लुक ही शानदार था पर  सिल्वर कलर की कांचीपुरम साड़ी में तो उनकी खूबसूरती निखर कर आई।  इस साड़ी को भारतीय कला, हस्तशिल्प और हथकरघा के प्रति समर्पित प्लेटफॉर्म स्वदेश और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के सहयोग से बनाया गया है। नीता अंबनी की यह खास साड़र पारंपरिक भारतीय शिल्प कौशल को दर्शा रही है।  

PunjabKesari

सारा अली खान का लखनवी कुर्ता

सारा अली खान भी पारंपरिक पोशाक पहनने पर ज्यादा भरोसा करती हैं। उन्होंने प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में लखनवी पैटर्न का कुर्ता सेट पहना था। यह ऊंचा कुर्ता अनारकली स्टाइल में था और नीचे चूड़ीदार थी। मैचिंग दुपट्टा के साथ सारा का यह लुक सिंपल और  ट्रेडिशनल लग रहा था। 

Related News