26 JUNWEDNESDAY2024 5:33:49 AM
Nari

Honeymoon के लिए परफेक्ट है ये ड्रीम Destination, इस जगह की सैर कर बनाएं पलों को खास

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 02 Jun, 2024 06:13 PM
Honeymoon के लिए परफेक्ट है ये ड्रीम Destination, इस जगह की सैर कर बनाएं पलों को खास

नारी डेस्क: शादी के बाद कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताने और अपने रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के लिए घूमने जाते हैं। ऐसे में अगर आपकी भी जल्द शादी होने वाली है या हो चुकी है और आप अपने पार्टनर के साथ हनीमून के लिए बेस्ट जगह को तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन लेकर आए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं धरती पर स्वर्ग कहे जाने वाले बाली की। ये जगह न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि आप यहां कम बजट में हनीमून ट्रिप मजा ले सकते हैं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं इसके बारे में विस्तार से -

PunjabKesari

इस तरह करें बाली में हनीमून का प्लान

आज कल कपल्स बीच बेस्ट जगहों पर जाना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये खूबसूरत होने के साथ बजट में भी होती हैं। ऐसे में बाली एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। यहां पर तो आप मात्र 4 से 5 दिनों के लिए ट्रिप प्लान बना सकते हैं। जिसमें आपका खर्चा 25 से लेकर 50 हजार के अंदर ही आएगा। सिर्फ यही नहीं बल्कि यहां आपको वीजा के लिए परेशान होने की जरूर नहीं है। क्योंकि यह देश ‘वीज़ा-ऑन-अराइवल’ सुविधा प्रदान करता है। 

PunjabKesari

बाली में होटल का खर्चा 

बाली में आपको 3 हजार के अंदर एक रात के लिए मिल जाएंगे। अगर आप हनीमून के लिए रिजॉर्ट बुक करते हैं तो आपको 10 हजार के अंदर रहना, खाना सब कुछ भी मिल जाएगा। 

बाली में घूमने के लिए जगह

बाली में समुन्द्र देखने के साथ-साथ और भी कई जगह हैं जहां घूमना जा सकता है, जैसे- तनाह लोत, उलुवातु मंदिर, माउंट बत्तूर, बेसाकिह मंदिर, लोविना और कान्ग्गु आदि इन में शामिल हैं।

PunjabKesari

बाली जाने में फ्लाइट का किराया

आपको बताते चलें कि बाली जाने के लिए आपको काफी सस्ती फ्लाइट मिल जाएंगी। आपको 10 हजार के अंदर बाली की फ्लाइट मिल जाएंगी। अगर आपको कम बजट में विदेश में हनीमून मनाना है तो यह जगह सबसे बेस्ट है। यहां आप अपनी पार्टनर के साथ बेहद खूबसूरत यादें बना सकते हैं। 

Related News