29 APRMONDAY2024 3:59:24 AM
Nari

Hina Khan की ड्रेस पर यूजर्स ने निकाली जमकर भड़ास, बोले - 'अल्लाह से डरो...'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Apr, 2023 11:43 AM
Hina Khan की ड्रेस पर यूजर्स ने निकाली जमकर भड़ास, बोले - 'अल्लाह से डरो...'

टेलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हिना खान, टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। हिना खान जिन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा और कांस इवेंट्स में भी। घर-घर में उन्होंने अक्षरा से पहचान बनाई थी और कुछ फैंस तो उन्हें आज भी अक्षरा ही कहते हैं लेकिन हिना खान को इन दिनों ट्रोलर्स से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है वो भी अपने ड्रेसिंग के चलते।

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में हुए हैलो हाल ऑफ फेम इवेंट के दौरान हिना खान ने रैड गाउन में एंट्री ली थी। नेट के इस रैड गाउन को देखकर ही यूजर्स का गुस्सा फूट गया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए।

PunjabKesari

चिल्लीजिप्पी नाम के यूजर ने तो उन्हें शेमलेस मुस्लिम कह दिया। उन्होंने लिखा -आपने रमादान की भी इज्जत नहीं की तो क्यों आप इफ्तारी की स्टोरीज पोस्ट करती हैं और खुद को मुस्लिम प्रीटेंड करती हैं।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने कहा कि क्या फायदा आपका उमराह करने का...

एक अऩ्य ने लिखा- 'अभी तो उमराह करके आई हो'

PunjabKesari

एक ने कहा कि 'इसे उमराह करके भी अक्ल नहीं आई'।

एक ने कहा कि 'अभी आप मक्का से आए हो और ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हो'।

एक ने तो उन्हें उर्फी की बहन कह दिया।

PunjabKesari

माही नाम के एक यूजर्स ने कहा कि उमराह करने की क्या जरूरत है जब यहीं गंदगी करनी थी।

हालांकि कुछ ने साथ देते हुए कहा कि हिना खान ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा है तो इस तरह इवेंट में हिस्सा लेना उनका प्रोफेशन है जिसे वह ईमानदारी से निभा रही है। लेकिन ज्यादातर यूजर्स को इस बात की दिक्कत थी कि हाल ही में वह उमराह करने गई थी और उसकी तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की थी वहीं अभी रमादान का महीना चल रहा है तो उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए। क्या आपको भी हिना खान का रैड गाउन ज्यादा ओवर लगा? चलिए कमेंट्स पर एक नजर डालते हैं।

PunjabKesari

 

Related News