30 OCTFRIDAY2020 2:05:00 PM
Nari

इंडस्ट्री के बचाव में आईं हेमा, बोली- हम दूध के धूले नहीं लेकिन सब को ड्रग एडिक्ट कहना गलत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Oct, 2020 12:14 PM
इंडस्ट्री के बचाव में आईं हेमा, बोली- हम दूध के धूले नहीं लेकिन सब को ड्रग एडिक्ट कहना गलत

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपने बयान रखने से पीछे नहीं हटती हैं। वहीं बात जब भी बॉलीवुड की आती है तो वह अपनी इंडस्ट्री का बचाव करना नहीं भूलती। सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है और इसी को देखते हुए हाल ही में कुल 38 (34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान) ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। अब इसी पर हेमा मालिनी का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के बचाव में उतरीं हेमा मालिनी

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बॉलीवुड पर लगे आरोपों को शर्मनाक बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हम सबी दूध के धूले नहीं हैं लेकिन हमें यूं इस तरह ड्रग एडिक्ट बोलना बेहद गलत है। 

सब को ड्रग एडिक्ट कहना शर्मनाक : हेमा मालिनी 

PunjabKesari

एक वेबसाइट के साथ बातचीत में हेमा ने कहा ,' बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत अपमान हो रहा है। मैं यह तो नहीं कह रही कि हम सब दूध के धूले हैं लेकिन हम सब को ड्रग एडिक्ट कहना गलत और शर्मनाक है। मैं इस इंडस्ट्री का 40 साल से हिस्सा हूं मैनें कभी कोई गलत काम नहीं किया और न ही किसी ने मेरे साथ गलत काम किया है। ' आपको बता दें इससे पहले हेमा मालिनी ने जया बच्चन का साथ देते हुए कहा था कि ड्रग्स हर कहीं यूज होते हैं लेकिन बात सिर्फ बॉलीवुड की ही क्यों हो रही है। 

PunjabKesari

गौरतलब है ड्रग्स का मुद्दा आग पकड़ता जा रहा है । बात सुशांत सिंह राजपूत केस की करें तो एनसीबी को लगातार बहुत से स्टार्स के नाम सुनने को मिल रहे हैं। दीपिका से लेकर सारा अली खान तक सभी के नाम इसमें सामने आए हैं। हालांकि कुछ स्टार्स जहां बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग बॉलीवुड का बचाव भी कर रहे हैं।  

Related News