30 APRTUESDAY2024 2:48:19 AM
Nari

सब्यसाची का लहंगा और मनीष मल्होत्रा का दुपट्टा पहनकर दुल्हनिया बनेगी गॉर्जियस आलिया !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2022 10:24 AM
सब्यसाची का लहंगा और मनीष मल्होत्रा का दुपट्टा पहनकर दुल्हनिया बनेगी गॉर्जियस आलिया !

जल्द कपूर खानादान की बहू बनने जा रही आलिया भट्ट को दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। लोग जानना चाहते हैं कि शादी के खास मौके पर बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस किस तरह दिखने वाली है। इसी हलचल के बीच आलिया की  वेडिंग आउटफिट की डिटेल भी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के नक्शे कदम पर चलकर ही उन्होंने सब्यासाची के लहंगे को ही चुना है।

PunjabKesari
पहले खबरें थी कि शादी के दिन आलिया मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा ही पहनेंगी, लेकिन अब नई अपडेशन सामने आई है। खबरों की मानें तो वह सब्यासाची का लहंगा पहनकर ही  रणबीर संग सात फेरे लेंगी। हालांकि बाकी फंक्शन्स के लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेसेस को ही चुना है।

PunjabKesari

याद दिला दें कि विक्की कौशल की दुल्हन बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी अपने खास दिन के लिए सब्यसाची के लहंगे को चुना था। लेकिन आलिया के  वेडिंग आउटफिट की खास बात यह है कि लहंगा तो वह सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ ही पहनेंगी, लेकिन दुपट्टा मनीष मल्होत्रा तैयार करेंगे। यानी कि उनके लहंगे में दोनों फेमस डिजाइनर का Involvement होगा।

PunjabKesari
खबरें यह भी है कि आलिया और रणबीर की वेडिंग की थीम पेस्टल रखी गई है। शादी की बात करें तो यीह क्यूट कपल रणबीर कपूर के वास्तु घर के बैंक्वेट में सात फेरे लेंगे। यहीं पर शादी से जुड़ी सभी  रस्में निभाई जाएंगी। अब सभी की नजरें आलिया और रणबीर के वेडिंग आउटफिट पर टिकी हुई है।

 

Related News