29 APRMONDAY2024 12:19:37 AM
Nari

मैं आपके साथ खड़ी हूं... हॉलीवुड लेखकों की हड़ताल का ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किया स्पोर्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2023 06:13 PM
मैं आपके साथ खड़ी हूं... हॉलीवुड लेखकों की हड़ताल का ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने किया स्पोर्ट

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हॉलीवुड के कलाकार संघ द्वारा आहूत हड़ताल के प्रति समर्थन जताया है और कहा है कि वह अपने साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं। इंडस्ट्री के लोग कम सैलरी और आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस से जुड़े खतरे को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। वो चाहते हैं कि AI के आने के बाद उनकी नौकरी को कोई खतरा ना हो, ऐसा आश्वसान दिया जाए। 

PunjabKesari


‘स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स' (एसएजी-एएफटीआरए) ने वीरवार को मोशन पिक्चर और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स (एएमपीटीपी) की अगुवाई में स्टूडियो और स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ एक नये अनुबंध को लेकर आम सहमति नहीं बन पाने के बाद पटकथा लेखकों संग पहली संयुक्त हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया। 

PunjabKesari

प्रियंका ने शुक्रवार रात सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एसएजी-एएफटीआरए का लोगो साझा करते हुए लिखा- “मैं कलाकार संघ और साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं। हम एक बेहतर कल का निर्माण करेंगे।” यह 1980 के बाद हॉलीवुड कलाकारों की पहली हड़ताल है। यही नहीं, 1960 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब हॉलीवुड के दो प्रमुख संघ एक ही समय पर हड़ताल पर हैं। 

PunjabKesari
राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) के सदस्य बेहतर मेहनताने और उच्च न्यूनतम वेतन सहित कई अन्य मांगों को लेकर मई की शुरुआत से ही हड़ताल पर हैं। इस हड़ताल का असर प्रोडक्शन हाउस पर पड़ता नजर आ रहा है।

Related News