Twitter
You are hereNari

अपने नाम के Alphabet से जानें आपको मिलेगा कैसा पति!

अपने नाम के Alphabet से जानें आपको मिलेगा कैसा पति!
Views:- Friday, August 31, 2018-11:44 AM

लड़की हो या फिर लड़का हर किसी के मन में अपने जीवनसाथी को लेकर बहुत इच्छाएं होती हैं। शादी को लेकर लड़कियां कई तरह के अरमान बुनने शुरू कर देती हैं। वह चाहती है कि उनका होने वाला पति हैंडसम हो और उसकी हर जरूरत करें, उसकी हर बात मानें। सपने तो हर कोई देखता हैै लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी की किस्मत एक जैसी हो। कुछ राशियां इतनी प्रभावशाली होती है कि उनके भाग्य में हैंडसम के साथ-साथ अच्छी सोच के वाला पति होता है। आइए जानें कौन सी हैं ये राशियां। 


A नाम वाली लड़कियां
A नाम के अक्षर वाली लड़कियों को गुड लुकिग और केयरिंग पति मिलता है। उनका पति हर मोड पर उनका साथ देता है और पत्नी को पलकों पर बिठा कर रखता है। उनके पति उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होने देते। 

PunjabKesari
P नाम वाली लड़कियां
जिन लड़कियों का नाम P से शुरू होता है, वह भी जीवनसाथी के मामले में बहुत भाग्यशाली होती हैं। उनका पति उनका बहुत ज्यादा ख्याल रखता है। 


S नाम वाली लड़कियां
पार्टनर के मामले में S नाम वाली लड़कियां भी बहुत लक्की होती हैं। उनका पति उनकी किसी भी बात को अनसुना नहीं करता। वे जो कहती है पति उस बात को आसानी से मान लेता है। 

PunjabKesari
M नाम वाली लड़कियां
इन अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के पति बहुत प्यार करने वाले होते हैं। इस नाम की राशि वाली लड़कियों का पति देखने में सुंदर, होशियार और स्वभाव से भी बहुत अच्छा होते हैं। 

PunjabKesari


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: