22 JANFRIDAY2021 4:18:02 PM
Nari

बहू की पहली दिवाली पर सासू मां दे ये खास गिफ्ट्स, बचेंगे पैसे और रिश्ता भी होगा मजबूत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Nov, 2020 04:17 PM
बहू की पहली दिवाली पर सासू मां दे ये खास गिफ्ट्स, बचेंगे पैसे और रिश्ता भी होगा मजबूत

दिवाली का त्योहार हर एक के लिए स्पेशल होता है। इस दिन सभी परिवार वाले एक साथ पूजा करते हैं पटाखें चलाते हैं। सबसे खास त्योहार होता है नई नवेली दुल्हन के लिए क्योंकि बहू को नए घर में आकर बहुत सारे नए रीति रिवाजों के बारे में बारे में पता चलता हैं। कहीं न कहीं वह अपनी फेमिली को भी मिस करती है ऐसे में सास एक मां का रोल अदा कर सकती है और वह अपनी बहू की पहली दिवाली को और भी खास बना सकती है। इससे आप दोनों का रिश्ता और मजबूत होगा। अगर आप के घर भी इस बार बहू आई है तो उसकी दिवाली खास बनाने के लिए आप उसे ये चीजें गिफ्ट् कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अपनी खास साड़ी 

बहू के दिन को खास बनाने के लिए आप अपनी खास साड़ी बहू को दे सकती हैं। इससे आपकी बहू को बेहद स्पेशल फील होगा। इस साड़ी को वह पूजा में भी पहन सकती हैं और बाद में किसी भी फेमिली फंक्शन में भी इसे वियर कर सकती हैं। 

सास अपनी शादी के गहने भी कर सकती है गिफ्ट 

हर एक सास ने अपनी बहू के लिए कोई न कोई गहना रखा होता है। जैसे कि कंगन । तो आप अपनी बहू की पहली दिवाली को खास बनाने के लिए जूलरी गिफ्ट कर सकती हैं। ताकि वह हमेशा उसे संभाल कर रखें। 

बहू की फेवरेट मिठाई बनाएं 

PunjabKesari

अगर आप की बहू खाने पीने की दिवानी हैं तो आप अपनी बहू के लिए अपने हाथों से कुछ स्वादिष्ट सा बनाएं। इससे उसे मां की कमी भी महसूस नहीं होगी और आप दोनों साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर लेंगी। 

मेकअप का सामान 

नई नवेली दुल्हन के लिए मेकअप से ज्यादा और कोई सामान खास सामान नहीं होता है। आपको मार्केट में छोटे से लेकर बड़े तक हर मेकअप किट मिल जाएगी। जिसे आप अपनी बहू के लिए खरीद सकती हैं। 

डिनर करें प्लॉन 

PunjabKesari

दिवाली के दिन पूरी फेमिली के साथ डिनर डेट प्लॉन करें। एक साथ बाहर जाएं और खूब मस्ती करें। इससे बहू की पहली दिवाली न सिर्फ खास बल्कि यादगार भी बनेगी। 

Related News