04 MAYSATURDAY2024 11:16:37 PM
Nari

न लाल जोड़ा, न लाल चूड़ा...  परिणीति से लेकर कियारा तक इन दुल्हनों ने अपनी शादी में बदला Trend

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2023 02:23 PM
न लाल जोड़ा, न लाल चूड़ा...  परिणीति से लेकर कियारा तक इन दुल्हनों ने अपनी शादी में बदला Trend

जब भी दुल्हन के ब्राइडल लुक के बारे में साेचते हैं तो आंखें के सामनेलाल, मैरून या गुलाबी रंग ही नजर आता है। पर अब जमाने के साथ- साथ लोगों का टेस्ट भी बदल गया है। दुल्हनें इन रंगों को छोड़ कर पेस्टल रंगों की तरफ आकर्षित हो रही हैं, पिछले कुछ समय से लाइट रंग का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है। सिर्फ आउटफिट ही नहीं अब तो चूड़े को लेकर भी  ट्रेंड बदल गया है। 

PunjabKesari
इंडियन वेडिंग का अहम हिस्सा बन चुके चूड़े को पहले भले ही पंजाबी दुल्हनें पहनती थीं, लेकिन अब इसे हर दुल्हन अपने शृंगार में शामिल करती हैं। इसके बिना तो दुल्हन का लुक जैसे अधूरा ही लगता है। यूं तो रेड ब्राइडल चूड़ा का ट्रेडिशनल कलर है, लेकिन अब दुल्हनें दूसरे शेड्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करने में परहेज नहीं करती हैं। चलिए जानते हैं किन दुल्हनों ने अलग- अलग रंग के चूड़े किए हैं ट्राई। 

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा 

सबसे पहले बात करते हैं नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा की जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। वह शादी के बाद पिंक साड़ी में नजर आईं, इस दौरान उनके   मैचिंग पिंक चूड़े ने सबका ध्यान अपनी और खींचा। अमूमन दुल्हनें लाल चूड़े में नजर आती हैं लेकिन परिणीति ने साड़ी के मैच का पिंक चूड़ा पहना जो अलग लग रहा था। उनके ब्राइडल लुक के साथ भी यह चूड़ा काफी ग्रेसफुल लग रहा था। 

PunjabKesari

कियारा आडवाणी

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपनी शादी में पिंक कलर का चूड़ा पहना था, जो उनकी ब्राइडल लुक को यूनिक बना रहा था। एक्ट्रेस की तरह आम लड़कियां भी अब अपनी शादी में पिंक कलर का चूड़ा पहन रही है। अगर आप भी अपनी शादी में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो इस रंग का चूड़ा पहन सकती है। 

PunjabKesari
 
आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कस्टमाइज चूड़ा भी काफी यूनीक था, जिसमें महरून, गोल्डन व व्हाइट टच देखने को मिला था। होने वाली दुल्हनें  कुंदन ब्राइडल चूड़ा, राजवाड़ी चूड़ा, कलरफुल चूड़ा या फिर अपने लिए यूनिक चूड़ा डिजाइन करवा सकती है।

PunjabKesari
दलजीत कौर

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी दूसरी शादी के लिए ऑफ व्हाइट लहंगा चूज किया था, जिसके साथ उन्होंने रेड और वाइट चूड़ा पहना था। उन्होंने अपने चूड़े को लेकर कहा था कि ये पंजाबियों में काफी महत्वपूर्ण होता है। सफेद रंग का अपना महत्व है जो शांति का प्रतीक होता है।

PunjabKesari
नताशा दलाल 

एक्टर वरुण धवन की बीवी नताशा दलाल ने भी शादी में व्हाइट रंग का चूड़ा पहना था। हालांकि उस समय लोगों को सफेद चूड़ा शादी पर पहनना अजीब लगा था। बता दें कि सफेद के अलावा इन दिनों पर्ल चूड़ा भी ट्रेंड में है। माॅडर्न के साथ ही पारंपरिक परिधानों पर पर्ल चूड़ा मेल खाता है। सफेद मोतियों से सजे चूड़े को आप हर कलर के आउटफिट के साथ मैच कर सकते हैं

Related News