28 APRSUNDAY2024 9:26:23 AM
Nari

फ्लोरल ज्वेलरी से हल्दी में दिखेगी बिल्कुल Different, यूनिक लुक की हर कोई करेगा तारीफ

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Dec, 2022 12:26 PM
फ्लोरल ज्वेलरी से हल्दी में दिखेगी बिल्कुल Different, यूनिक लुक की हर कोई करेगा तारीफ

शादियों का सीजन शुरु हो चुका है, ऐसे में लड़कियां हर किसी फंकशन में गॉर्जियस दिखना चाहती हैं। खासकर बदलते ट्रेंड के साथ हल्दी और मेहंदी जैसी रस्मों में आजकल लड़कियां फ्लोरल ज्वेलरी पहनने की शौकिन होती हैं। यह ज्वेलरी दुल्हन की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ-साथ उन्हें हर किसी से यूनिक लुक देती हैं। तरह-तरह के फूलों से बनी फ्लोरल ज्वेलरी में नैकलेस, मांगटीका, झुमके, ब्रेसलेट और खूबसूरत हाथफूल यूनिक लुक देते हैं। ऐसे में अगर आप भी फ्लोरल ज्वेलरी अपने किसी खास फंक्शन में डालना चाहती हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं। 

गुलाबी, पीले और लाइट पिंक फूलों से बनी ये फ्लोरल ज्वेलरी आपको एक यूनिक लुक देगी। मैचिंग ज्वेलरी के साथ आप डार्क आई मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट और पिंक भी एकदम परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। खासकर अगर आप वेडिंग में लाइट पिंक आउटफिट डालने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह की ज्वेलरी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ड्रेस के साथ मैचिंग फ्लोरल ज्वेलरी भी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। पिंक में कई तरह के शेड्स आते हैं खासकर इस तरह की पिंक ड्रेस के साथ आप यूनिक लुक हल्दी सेरेमनी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रिंसेस लुक के लिए आप फ्लोरल मांगटीका भी ट्राई कर सकती हैं। लाइट मेकअप लुक और बेस्ट हेयरस्टाइल के साथ अपनी हल्दी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

येलो टच फ्लोरल ज्वेलरी भी आप हल्दी सेरेमनी में पहन सकती हैं। खासकर अगर आप हल्दी में येलो आउटफिट पहनने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह की ज्वेलरी एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। 

PunjabKesari

अगर आप हल्दी में एकदम सिंपल लुक चाहती हैं तो इस तरह की व्हाइट फ्लावर ज्वेलरी भी हल्दी में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ मेहंदी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप मांगटीका और फ्लोरल ईयररिंग्स नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का लुक भी ट्राई कर सकती हैं। सिर्फ हाथ में हथफूल और नेकलेस के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड फ्लोरल ज्वेलरी भी आप हल्दी सेरेमनी में ट्राई कर सकते हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप लुक के साथ हल्दी सेरेमनी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News