18 APRTHURSDAY2024 1:43:02 AM
Nari

KRK पर फिटनेस माॅडल ने लगाया रेप का आरोप, बोलीं- मुझे कमरे में बुलाकर...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jul, 2021 12:43 PM
KRK पर फिटनेस माॅडल ने लगाया रेप का आरोप, बोलीं- मुझे कमरे में बुलाकर...

बिग बाॅस फेम कमाल राशिद खान यानि केआरके अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिससे केआरके ने पंगा ना लिया हो। मगर अब केआरके खुद मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं। एक फेमस फिटनेस माॅडल ताशा हयात ने केआरके पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। माॅडल ने 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने बताया, 'मैं जब उसके घर पर गई तो उसने मुझे कमरे में बुलाकर कहा कि मैंने तुम्हारे लिए वीडियो भेजा था। तुम मेरे लिए क्या कर सकती हो। मैंने कहा आप जो बोलेंगे मैं कर लूंगी, मैं शोज करूंगी, वीडियो मैं फ्री में कर लूंगी। आपको मुझे पैसे देने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे से कहा कि तुम इतनी समझदार लड़की हो कैसी बातें कर रही हो मैं तुम्हें ये सब थोड़ी बोल रहा हूं।' 

PunjabKesari

पीड़िता ने आगे कहा, 'केआरके ने मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। जिसके बाद मैं वहां से उठ कर जाने लगी तो उसने बहुत बुरी तरह से मुझे खींचा।' ताशा बताती हैं कि उस दौरान ऐसी बहुत सी चीजें हुई जो वह पब्लिक के सामने नहीं बता सकतीं। इसके साथ ही ताशा ने जिन लड़कियों के साथ ऐसा बर्ताव किया गया है उनसे अपील की कि वो सामने आकर बोलें। 

PunjabKesari

वहीं इस पीड़िता के इस बयान पर फिलहाल केआरके की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें हाल ही में केआरके ने फिल्म 'राधे' के रिव्यू के चलते सलमान खान से पंगा ले लिया था। जिसके बाद सलमान खान की तरफ से केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। 

Related News