15 OCTTUESDAY2019 4:35:26 PM
Nari

जब आलिया ने कहा 'I Love You' तो रणबीर ने सरेआम किया Kiss

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Mar, 2019 12:49 PM
जब आलिया ने कहा 'I Love You' तो रणबीर ने सरेआम किया Kiss

पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की डेटिंग की खबरें काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दोनों को एकसाथ किसी न किसी इवेंट में, यहां तक की क्वालिटी टाइम भी इकट्ठे ही स्पेंड करते स्पॉट किया जाता है। इन सबको देखकर खबरें तुल पकड़े हुए है कि यह कपल इसी साल शादी के बंधन में भी बंध सकता हैं। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है लेकिन दोनों की बीच की केमिस्ट्री इसी बात की तरफ इशारा करती हैं। जी हां, हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर भी दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। 

 

बीती रात 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स अनाउंस हुए जिसमें आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस तो रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिया गया। दोनों ने एक साथ इस अवॉर्ड को स्वीकार किया। वहीं, अवॉर्ड नाइट में दोनों को मिले अवॉर्ड्स से ज्यादा लाइमलाइट में रही आलिया भट्ट की थैंक्यूस्पीच। फिल्म राजी के लिए अवॉर्ड लेते हुए आलिया फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार को थैंक्यू कहा। 

 

इस दौरान आलिया ने कहा, मेघना मेरे राजी तुम हो। तुमने इसे बनाने में अपना खून पसीना बहाया है। विक्की कौशल तु्म्हारे बिना ये फिल्म नहीं बन सकती थी। शुक्रिया मेरे मेंटर करण मेरे मेंटर बनने के लिए , मेरे पिता और मेरी फैशनसेंस को बेहतर करने के लिए। आज की रात प्यार की रात है, माई स्पेशल वन आई लव यू (रणबीर की ओर ईशारा करते हुए)। जब आलिया ने रणबीर कपूर की तरफ इशारा करते हुए आई लव यू कहा तो बदले में रणबीर भी शर्माते नजर आए।

 

वहीं जब लीडिंग रोल (मेल) में रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया जो उनके ठीक बगल में बैठी थी। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी 'हग' किया और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर चले गए।

 

आलिया भट्ट के इस बेबाक अंदाज ने ऑडियंस का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते भी नजर आए। अवॉर्ड नाइट में दोनों को दीपिका पादुकोण के साथ बैठे हुए कैप्चर किया गया। वहीं, रणबीर और रणवीर की भी बॉन्डिग नजर आई। 

 

आपको बता दें कि एक वक्त पर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे आम हुआ करते थे लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों के रिश्ते में दरार आई और अलग हो गए। मगर अब दोनों अच्छी दोस्ती का रिश्ता बयां करते हैं। एक इवेंट में ऱणबीर की केमिस्ट्री दीपिका पादुकोण के साथ भी काफी अच्छी दिखी थी। 

Related News