19 APRFRIDAY2024 12:52:51 AM
Nari

Fashion Tips: वर्क फ्रॉम होम में भी दिखें स्टाइलिश

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Apr, 2020 12:36 PM
Fashion Tips: वर्क फ्रॉम होम में भी दिखें स्टाइलिश

अब जबकि इन दिनों में ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो उन्हें रोजाना तैयार होकर घर से निकलने की टैंशन भी नहीं रही। परंतु घर पर पहनने वाले कपड़ों में काम की वह स्पिरिट कभी नहीं आ सकती। देखा जाए तो खुद को स्टाइलिश, फैशनेबल और प्रैजेंटेबल रखना एक तरह से मूड लिफ्टर होता है। अगर आप भी इन दिनों खुद को नजरअंदाज कर रही हैं तो यकीन मानें काम करने के लिए आपका मूड भी वैसा नहीं बन रहा होगा, जैसा ऑफिस में बनता है। अतः वर्क फ्रॉम होम में भी आप खुद को बड़े आराम से स्टाइलिश रख सकती हैं।

कुर्ते के साथ पहनें जींस

मौसम गर्मी का है तो आप काम करने के लिए लूज फिटिंग कुर्ते के साथ जींस, लैंगिग, सलवार या प्लाजो पहन सकती हैं। इससे न केवल आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगी बल्कि आपको घर पर काम करते हुए भी स्टाइलिश लुक मिलेगा।

Stylish Casual Kurti/Kurta Designs for Ladies // Latest - YouTube

पसंदीदा कलर पहनें

घर से काम करने के लिए खुद को प्रेरित करना है तो अपने पसंदीदा कलर्स को अपनी रूटीन में एड करें। यह ठीक है कि आप इस समय कंफर्ट जोन में हैं तो आप टी-शर्ट एवं शॉर्ट्स भी पहन सकती हैं।

No More 9 to 5: How Women Are Finding Flexible Work | Northwestern ...

पसंदीदा ब्राइट्स कलर्स ही पहनें। ये आपको काम करने के लिए प्रेरित करेंगे। आप चाहें तो टी शर्टी के साथ स्कर्ट भी पहन सकती हैं। यह आपके मूड को बूस्ट करने का काम करेगा।

5 Ways to Boost Your Productivity When Working From Home - Women ...

सूट ही नहीं, साड़ी भी पहनें

ज्यादातर महिलाओं को साड़ी पहनना पसंद है लेकिन वो साड़ी उसी समय पहनती हैं जब उन्हें किसी फंक्शन में जाना हो या फिर ऑफिस जाना हो लेकिन घर पर रहते हुए उनके लिए साड़ी पहनना मुश्किल हो जाता है।

8 Simple and easy tips to look Stylish in Formal Office Wear Sarees

ऐसे में अगर आप चाहें तो इस समय सूट के अलावा कॉटन या लाइट फैब्रिककी साड़ी पहन सकती हैं, जिन्हें पहनना भी आसान होता है और आप आराम से काम भी कर सकती हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि हैवी साड़ी ना पहनें क्योंकि वर्क फ्रॉम होम में हैवी साड़ी पहनकर काम करने से आप कंफर्ट की जगह दिक्कत महसूस करेंगी।

Printed Georgette Saree in Sky Blue : SSF3606

तो देर किस बात की। अपने वॉर्डरोब से समर में पहनी जाने वाली अपनी फ्लोरल, एनिमल, ज्योमैट्रिक एवं पोल्का डॉट्स प्रिंट्स वाली साड़ियां निकाल लें।

Related News