01 DECTUESDAY2020 9:00:31 PM
Nari

मारपीट तक पहुंच गई थी करिश्मा- रवीना की Cat fight, फराह ने किया खुलासा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 May, 2020 12:26 PM
मारपीट तक पहुंच गई थी करिश्मा- रवीना की Cat fight, फराह ने किया खुलासा

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारें हैं जो अपनी लड़ाई को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं ऐसे में बॉलीवुड की कुछ फेमस लड़ाइयों में से सलमान और शाहरूख की लड़ाई यां फिर सलमान और विवेक की लड़ाई को कौन नहीं जानता लेकिन बॉलीवुड की इन लड़ाइयों में एक्ट्रेस भी कम नहीं है जी हां बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी हसीनाएं है जिनमें कैट फाइट रह चुकी है और कहीं न कहीं इनमें कोल्ड वॉर देखने को मिलती है।

PunjabKesari

एक दूसरे को देखना तक पंसद नहीं करती थी करिश्मा- रवीना

बॉलीवुड की जानी मानी स्टार और कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर और रवीना ने साथ में कई दफा काम किया है लेकिन दोनों के रिश्ते कुछ खास नहीं थे। फैंस को इनके बीच चल रही अनबन का अंदाजा तो था ही लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि दोनों में इतनी कड़वाहट थी कि वे एक दूसरे की शक्ल तक देखना पंसद नहीं करती थी।

PunjabKesari

फराह खान ने किया इस कैट फाइट का खुलासा

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान ने इस के बारे में करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में इसका खुलासा किया था। करण ने जब फराह से इस कैट फाइट को लेकर सवाल किया तो इसका जवाब देते हुए फराह ने आतिशः फील द फायर' फिल्म के दिनों को याद करते हुए कहा, 'मैं करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ आतिश फिल्म का एक गाना कर रही थी। इतने में दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी बिग से मारना शुरू कर दिया।

मार पीट तक पहुंच गई थी बात

लड़ाई के बारे में बताते हुए फराह ने कहा कि,'  दोनों ने जो बिग पहनी थी उसी से लड़ना शुरू कर दिया और फराह बताती है कि यह बिग उन्होंने गाने के शूट के लिए पहनी थी। फराह बताती हैं कि दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। ये थोड़ा बचपने जैसा था, मुझे पता है दोनों उस झगड़े को याद करके अब हंसती होंगी। 

PunjabKesari

कर चुकी हैं साथ में काम

आपको बता दें कि करिश्मा और रवीना साथ में काम कर चुकी है। खबरों की माने तो शूट के दौरान भी दोनों इस दौरान भी एक-दूसरे से बात नहीं करती थी। फिल्म प्रमोशन के दौरान भी दोनों साथ में फोटो तक नहीं खिचाती थीं।

Related News