20 APRSATURDAY2024 3:07:59 AM
Nari

एक गाने के लाखों लेते हैं आपके फेवरेट सिंगर्स, जाने किसकी कितनी फीस!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Jun, 2020 10:54 AM
एक गाने के लाखों लेते हैं आपके फेवरेट सिंगर्स, जाने किसकी कितनी फीस!

बॉलीवुड की फिल्में बिना गाने के अधूरी हैं हर एक फिल्म में सिंगर का रोल अभिनेता से कम नहीं हेता। आपके कई चहेते सिंगर्स होगें जो आपका खूब मनोरंजन करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एक गाने के लिए कितने पैसे चार्ज करते हैं? तो चलिए आज हम आपको इस पैकेज में बताते हैं कि आपके चहेते सिंगर्स एक गाने की कितनी फीस लेते हैं।

PunjabKesari
नेहा कक्कड़ 

बॉलीवुड की सबसे फेवरेट सिंगर और फैंस के दिलों पर राज करने वाली नेहा ने इंडस्ट्री को बहुत से हिट गाने दिए हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत सारा स्ट्रगल देखा लेकिन आज सफलता उनके कदमों में है। जागरण में भजन गाने वाली नेहा आज एक गाने का 10 से 15 लाख चार्ज करती हैं।

PunjabKesari
श्रेया घोषाल

सा रे गा मा पा की विजेता रहीं श्रेया घोषाल आज इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं। उनके कई फैंस हैं उन्होंने हिंदी फिल्मी इंडस्ट्री को बहुत से हिट गाने दिए हैं। श्रेया सबसे ज्यादा पैसे लेती हैं। वे एक गाने के करीब 18 से 20 लाख रूपए लेती हैं।

PunjabKesari

बादशाह

बादशाह के रैप का तो हर कोई दिवाना है। उनके गानों पर पूरी दुनिया झूमती हैं। बहुत कम लोगों को ये पता है कि बादशाह कभी हनी सिंह के साथ कम करते थे लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं और बादशाह एक गाने के करीब 20 लाख लेते हैं।

PunjabKesari

सुनिधि चौहान

छोटी उम्र में संगीत शुरू करने वाली सुनिधि आज सब की फेवरेट है। वे अपने खास अंदाज में गाने के लिए मशहूर हैं। सुनिधि सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि उड़िया, पंजाबी, कन्नड़, तामिल और मलयालम भाष में गाने भी गाती है और वो एक गाने के 12 से 15 लाख चार्ज करती है।

PunjabKesari

मीका सिंह

मीका सिंह का हर गाना धूम मचाता है लोग उनके गाने को बहुत पंसद करते हैं। बॉलीवुड में हर गाना उनका हिट जाता है। मीका एक गाने के लिए 15 से 18 लाख रूपए चार्ज करते हैं।

PunjabKesari

हनी सिंह

बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने रैपर हनी सिंह की पूरी दुनिया दिवानी है। हनी सिंह अपने नाम Yo Yo Honey singh से फेमस हैं। वे उन सिंगर की लिस्ट में आते हैं जो सबसे ज्यादा फीस लेते हैं और हनी सिंह भी एक गाने का 15 से 60-70 लाख तक फीस लेते हैं।

PunjabKesari
सोनू निगम

सुरीली आवाज से सबके दिलों पर राज करने वाले सोनू की आवाज के लोग आज भी मुरीद हैं। हिंदी समेत कई भाषाओं में गाना गाने वाले सोनू करीब 9 से 10 लाख रूपए चार्ज करते हैं।

PunjabKesari
अरिजीत सिंह

आज की जनरेशन के फेवरेट अरिजीत की आवाज के बिना हर गाना अधूरा है। अरिजीत एक गाने का 15 से 20 लाख चार्ज करते हैं।

PunjabKesari

आतिफ असलम

लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले आतिफ का हर गाना हिट होता है। यूं कहे कि उनका हर सॉन्ग फॉरऐवर होता है। वे एक गाने के लिए 8 लाख के करीब चार्ज करते हैं।

PunjabKesari
सुखविंदर सिंह

सुखविंदर सिंह को कौन नहीं जानता उन्होंने हिंदी इंडस्ट्री को बहुत से हिट गाने दिए हैं। वे एक सॉन्ग करने का 9 से 10 लाख चार्ज करते हैं। तो भई एक गाने के इतने पैसे लेते हैं आपके फेवरेट सिंगर्स.... आप का इनमें से कौन सा सिंगर है फेवरेट हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूले।

Related News